REWA : लापता लड़की की दूसरे दिन मिली लाश : प्लीज मुझें जवाब दीजिए आप शादी करेंगे या नहीं मुझे, गला घोंटकर हत्या की आशंका

 

REWA : लापता लड़की की दूसरे दिन मिली लाश : प्लीज मुझें जवाब दीजिए आप शादी करेंगे या नहीं मुझे, गला घोंटकर हत्या की आशंका

CRIME NEWS REWA : रीवा। प्लीज मुझें जवाब दीजिए आप शादी करेंगे या नहीं मुझे बताइए, बचपन से लेकर आज तक सिर्फ आप से ही प्यार की हूं, भले ही आप ज्योती से शादी कर लिए है लेकिन मुझे मालूम था कि आप एक ना एक दिन जरुर मेरे पास आएंगे क्योंकि बचपन की दोस्ती इतनी आसानी से टूटती नहीं है. यह लाइन एक प्रेमिका ने अपनी प्रेमी के लिये लव लेटर में लिखा और यह लव लेटर लड़की की लाश के पास पडे़ बैंग में मिला।

एक बार फिर सुर्खियों में बहुचर्चित अग्रवाल नर्सिंग होम, संचालक सहित 4 लोगों पर FIR : जानिए मामला

दरअसल रीवा में शनिवार की देर शाम एक लड़़की का शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने रात में अंधेरा होने की वजह से घटनास्थल को सुरक्षित कर आज सुबह जब निरीक्षण करने पहुंची तो युवती की लाश के पास दुपट्टे से बना फंदा और एक बैग पड़ा मिला। इस बैग में युवती के कपड़़े, कुछ पैसे और एक पन्ने का अधूरा लव लेटर मिला जिसमें युवती ने अपने प्रेमी से बचपन की दोस्ती और प्यार की दुहाई देकर उससे शादी के लिये सवाल पूंछ रही है। इस लव लेटर में प्रेमी के नाम का कहीं भी जिक्र नहीं है बल्कि प्रेमी ने जिस दूसरी लड़़की से शादी रचाई है उसका जरुर नाम लिखा है।

अवैध कट्टे के साथ युवक को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना पड़ा भारी, सायबर की मदद से आरोपी गिरफ्तार

पुलिस और एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का किए गए निरीक्षण के बाद गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की गई है। फिलहाल युवती की पहचान कर ली गई है, और शव को पीएम के लिये अस्पताल भेजा गया है।

एक दिन पूर्व लापता लड़की की दूसरे दिन मिली लाश

रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र से एक दिन पूर्व लापता हुई लड़की का शव दूसरे दिन मउगंज क्षेत्र में पड़ा मिला है। दरअसल लापता युवती की यह लाश शनिवार की रात मऊगंज थाने के फूल गांव स्थित एक खेत में पड़ी मिली है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक नईगढ़ी थाना क्षेत्र ग्राम खटखरी गांव निवासी 19 वर्षीय काजल जयसवाल शुक्रवार को अचानक से घर से निकलने के बाद लापता हो गई थी। युवती के वापस घर न लौटने पर परिजनों ने रातभर उसकी तलाश की और शनिवार को नईगढ़ी थाने पहुंचकर उसके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस और परिजन लापता युवती की तलाश कर ही रहे थे तभी शनिवार की रात में मऊगंज के फूल गांव में युवती का शव मिलने की खबर प्राप्त हुई। परिजनों ने जब मौके पर जाकर देखा तो खेत में पड़ी वह लाश किसी और की नहीं बल्कि काजल की थी जिसकी नाक से खून निकल रहा था।

रीवा शहर में दहशत का पर्याय बने दो बदमाश अवैध पिस्टल और देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार, सत्यम मोराई पर दर्ज है 8 मामले

पुलिस को आज सुबह युवती के लाश के पास से दुपट्टे से बना फंदा और एक बैग मिला जिसमें कपडे, पैसे व एक पन्ने का लव लेटर मिला है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया है और युवती के कथित प्रेमी सहित संदिग्धों की तलाश शुरु कर दी है। इसके अलावा पुलिस इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि युवती पड़ोस के गांव में कैसे और किसके साथ पहुंची थी और उसे आखिरी बार किसके साथ देखा गया था पुलिस इन सारी बातों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read