REWA : अवैध कट्टे के साथ युवक को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना पड़ा भारी, सायबर की मदद से आरोपी गिरफ्तार

 

REWA : अवैध कट्टे के साथ युवक को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना पड़ा भारी, सायबर की मदद से आरोपी गिरफ्तार

रीवा में अवैध कट्टे के साथ वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करना एक युवक को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से कट्टा बरामद हुआ है। पकड़े गए युवक से पुलिस फिलहाल बरामद हुए कट्टे के संबंध में पूछताछ कर रही है।

छतरपुर में शादी से एक दिन पहले दुल्हन ने की खुदखुशी तो भोपाल में युवती की हत्या कर फेंकी लाश

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया में एक युवक ने 4 दिन पूर्व अवैध कट्टे के साथ एक वीडियो वायरल किया था। युवक ने कट्टा लेकर वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में खुद वायरल कर दिया। यह वीडियो एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने सायबर सेल को पता लगाने के निर्देश दिए। साइबर सेल पुलिस टीम द्वारा युवक की पहचान 18 वर्षीय अभिषेक द्विवेदी निवासी डभौरा हाल मुकाम संजय नगर थाना समान के रूप में की। 

युवक के संबंध में जानकारी मिलते ही डभौरा और समान थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसकी निशानदेही पर कट्टा भी बरामद कर लिया है। युवक कट्टा कहां से लेकर आया था पुलिस इस बात का पता लगा रही है।

मंत्री की बहू का सुसाइड मामला : भाई ने मंत्री के सामने चिल्लाकर कहा; 302 का लगना चाहिए, मंत्री हैं तो क्या हुआ...

समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि पकड़े युवक से जानकारी ली जा रही है उसके आधार पर आगे की जांच की जाएगी। बताया गया है कि पकड़ा गया युवक गुजरात की सिक्युरिटी कम्पनी में काम करता है, और कुछ दिनों पूर्व ही अपने गाव डभौरा आया था जहां से रीवा अपनी बहन के घर आया था और फिर दोस्त के कमरे में जाकर यह वीडियो बनाया था।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read