REWA : दो लापता बहनों का कुएं में शव मिलने से हड़कंप : जांच में जुटी पुलिस

 

REWA : दो लापता बहनों का कुएं में शव मिलने से हड़कंप : जांच में जुटी पुलिस

रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में दो बहनों का शव कुएं में मिला है। दोनों डिहिया पड़ान गांव से सोमवार सुबह से लापता थीं। पुलिस ने बताया कि दोनों बहनें महरानी दाई मंदिर जाने के लिए निकली थीं। शाम तक नहीं लौटीं, तो पुलिस को सूचना दी गई। 

भोपाल में हैरान करने वाला मामला : गर्लफ्रेंड के लिए गुंडे ने दोस्त की हत्या कर शव को अपने ही घर में गाड़ा, कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा ....

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस मंगलवार को गांव की सर्चिंग कर रही थी। घर के डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित कुएं में एक लाश उतराती दिखी। कुएं में कांटा डालकर खोजबीन की गई, तो दूसरी बहन की लाश भी मिली।

लव मैरिज के 15 दिन बाद युवक ने की खुदकुशी : ससुर बोलें अगर पत्नी ले जाना चाहते हो तो 50 हजार भेजो

पुलिस ने मंगलवार को सुबह होते ही गांव में सर्चिंग शुरू की। इसी बीच घर के डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित कुएं में एक लाश दिखी। बड़ी बहन का शव निकालने के बाद कुएं में कांटा डाला गया। काफी खोजबीन के बाद दूसरी लाश भी मिल गई है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए दोनों बहनों की लाश को अस्पताल भिजवा दिया गया है।

ये है मामला

नईगढ़ी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक मिथलेश सिंह यादव ने बताया कि मृतक बच्चियों की शिनाख्त सोनम तिवारी पुत्री लल्लू प्रसाद तिवारी (16) और वंदना तिवारी पुत्र पिता लल्लू प्रसाद तिवारी (13) के रूप में हुई है। दोनों की लाश को मंगलवार की दोपहर तीन बजे कुएं से निकाला है। अभी तक की जांच में परिजनों के द्वारा कोई आरोप प्रत्यारोप भी नहीं लगाया गया है। ऐसे में पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है।

हैवानियत की कहानी : पिता ने 11 साल की सौतेली बेटी से किया रेप, हरकत ऐसी कि कोई भी साथ नहीं, करोड़पति कारोबारी है आरोपी

दो लाशों की उलझी गुत्थी

एक साथ दो बहनों की लाश मिलने से गुत्थी उलझ गई है। सूत्रों में चर्चा है कि नईगढ़ी पुलिस के जिम्मेदारों ने जिले के आला अधिकारियों को अवगत करा दिया है। मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने कहा कि बिना पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के कुछ नहीं कह सकते। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read