MP : बदलते मौसम का कहर : अस्पताल में बढ़ रहे हैं वायरल फीवर के मरीज, रोज आ रहे हैं सर्दी, बुखार के 500 मरीज

 

MP : बदलते मौसम का कहर : अस्पताल में बढ़ रहे हैं वायरल फीवर के मरीज, रोज आ रहे हैं सर्दी, बुखार के 500 मरीज

मध्यप्रदेश में पिछले एक सप्ताह से मौसम में आए परिर्वतन से सर्दी-जुकाम और बुखार के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। राजगढ़ के जिला अस्पताल की ओपीडी में हर रोज 500 मरीज वायरल फीवर, बुखार, सर्दी-जुकाम के मरीज इलाज के लिए पहुंच रहे हैं। जिला अस्पताल में करीब एक सप्ताह में ही 3000 से अधिक मरीज इलाज के लिए पहुंचे हैं।

प्रेमी की शर्त पर युवती का फैसला : प्यार के लिए पति को छोड़ने वाली महिला को प्रेमी ने दिए दो ऑप्शन : मुझे चुन ले या बच्चों को : फिर ...

मौसम के बदलते मिजाज के साथ ही मौसमी बीमारियों ने पैर पसारना शुरू कर दिए है। राजगढ़ जिला अस्पताल में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। ऐसे में मरीज को लेकर आए परिजन अस्पताल में जगह-जगह बैठे नजर आ रहे हैं। राजगढ़ जिला अस्पताल के डाॅक्टर अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ने का मुख्य कारण मौसम का बदलना बताया जा रहा है।

हिंदू बताकर आर्य समाज में शादी : युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाया गर्भवती, फिर बच्चा हुआ तो बोला- तुम्हें क्रिश्चियन बनना होगा

सिविल सर्जन डॉ. आरके परिहार ने बताया कि अस्पताल में रोज करीब 500 मरीज रोज आ रहे हैं। इस समय मौसमी बीमारी बढ़ रही है। एक सप्ताह में करीब 3 हजार मरीज सामने आए हैं। सावधानी के लिए लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिए।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read