रीवा वासियों के लिए खुशखबरी : अपराध पर लगाम लगाने शहर के मुख्य चौराहे पर लगेंगे 250 CCTV कैमरे

 
IMAGE

रीवा शहर के मुख्य चौक-चौराहों के साथ बाजार की निगरानी तीसरी आंख से की जाएगी। इसके लिए पुलिस विभाग द्वारा 250 नए CCTV कैमरे लगाए जा रहे है। आने वाले दिनों में तीसरी आंख से चप्पे-चप्पे की निगरानी की जाएगी। पुलिस विभाग के जिम्मेदार कंट्रोल रूप से शहर के अंदर हो रही हर एक गतिविधियों पर नजर रखेंगे।

ALSO READ : रीवा पुलिस की बड़ी कार्यवाही : शहर में चेन स्नेचिंग करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, 15 स्नेचिंग की करी वारदात,सतना व पन्ना के थे आरोपी

बता दें कि शहर में बढ़ रही अपराधिक गतिविधियों में रोक लगाने के लिए कलेक्टर मनोज पुष्प और एसपी नवनीत भसीन ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट में बैठक आयोजित की। फिर सभी अफसरों से सुझाव लिए। साथ ही वर्तमान में चल रहे CCTV कैमरों की समीक्षा की। अंत में सबके सामने सीसीटीवी कैमरों के नए प्लान के बारे में बताया है।

IMAGE

ALSO READ : Rewa Kyoti fall घूमने जा रहे हैं तो हो जाइए सावधान : आपके साथ भी घट सकती है यह घटनाएं? फोटोग्राफी करने आए 2 युवकों से लूट

कलेक्टर ने कहा कि उच्च क्वालिटी के CCTV कैमरे चिन्हित जगहों पर लगाए जा रहे है। यह कैमरे रात में पूरी सक्रियता से कार्य करेंगे। CCTV कैमरे लग जाने से सभी अपराधियों पर निगरानी की जाएगी। बैठक में एएसपी विवेक कुमार लाल, सीएसपी मनोज शर्मा, यातायात प्रभारी दिलीप तिवारी, जिला ई-गवर्नेंस मैनेजर आशीष दुबे, जिला सूचना अधिकारी मनीष पटेल उपस्थित रहे।

Related Topics

Latest News