REWA : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गिरीश गौतम की सड़क हादसे में मृत्यु, रीवा से कटनी लौटते हुआ हादसा

 
IMAGE

कटनी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गिरीश गौतम की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। गौतम बुधवार की रात रीवा से कटनी लौट रहे थे। सतना जिले के अमदरा थाना अंतर्गत झुकेही के पास एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई।

ALSO READ : 9 माह पूर्व मिले नर कंकाल का पर्दाफाश : 408 दिन बीतने के बाद संदेहियों तक पहुंची पुलिस,जीजा-साले ने मिलकर रची कहानी

जानकारी के अनुसार गिरीश गौतम निवासी विश्राम बाबा माधव नगर अपने पैतृक गांव रीवा के पास किसी कार्य से बुधवार को गए थे। देर रात वह अपनी कार से कटनी लौट रहे थे। तभी अमदरा थाना अंतर्गत झुकेही के पास उनकी कार में खराबी आ गई। बताया जाता है कि गौतम कार सड़क किनारे पार्क करके उसकी खराबी देख रहे थे। उसी दौरान मैहर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

ALSO READ : टिकुरी गांव में भीषण सड़क हादसा : ओवरलोड ट्रक में जा घुसी यात्री बस, ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत : 28 यात्री घायल

स्थानीय जनों की मदद से उन्हें कटनी जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी लगते ही काग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पीएम कराया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। गौतम वर्तमान में कांग्रेस के जिला महामंत्री पद पर और राजीव गांधी पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे।

Related Topics

From Around the Web

Latest News