REWA : रीवा में अपराधी बेख़ौफ़ : मनगवां कस्बे में असामाजिक तत्वों ने स्टोरेंट में पेट्रोल डालकर लगाई आग 

 
रीवा में बदमाशों ने रेस्टोरेंट में लगाई आग
पेट्रोल डालकर जलाया, लाखों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण नष्ट

REWA NEWS : रीवा जिले के मनगवां कस्बे में संचालित रेस्टोरेंट में असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी है। सूत्रों की मानें तो आधी रात रेस्टोरेंट के अंदर से निकल रहे धुआं को देखकर पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दमकल वाहन की मदद से आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल रेस्टोरेंट मालिक को थाने बुलाया गया है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ : रीवा पुलिस की बड़ी उपलब्धि बाइकर्स गैंग का पर्दाफाश : दो नाबालिग समेत 6 अपराधी गिरफ्तार, 10 बदमाश अभी भी फरार

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार-सोमवार की दरमियानी रात्रि सरस्वती स्कूल के पास संचालित चाय स्टूडियो को असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दिया है। आगजनी की घटना से रेस्टोरेंट के अंदर रहे हुए लाखों रुपए के इलेक्ट्रानिक उपकरण जलकर राख हो गए है। गनीमत थी कि कोई अंदर नहीं सो रहा था, नहीं बड़ा हादसा हो जाता।

ALSO READ : REWA : प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक को निर्वस्त्र करके तालिबानियों की तरह सजा देने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार 

कोरियर कंपनी के विवाद में शामिल होने पर वारदात

चर्चा है कि चाय स्टूडियो के सामने एक कोरियर कंपनी संचालित है। जहां एक दिन पहले दर्जनभर लोगों ने तोड़फोड़ की थी। साथ ही कर्मचारी को घेरकर मारपीट का प्रयास किया, लेकिन व्यापारियों ने बचा लिया। घटना की रिपोर्ट मनगREWA : रीवा में अपराधी बेख़ौफ़ : मनगवां कस्बे में असामाजिक तत्वों ने स्टोरेंट में पेट्रोल डालकर लगाई आग वां थाने में दर्ज है। अब उसी कोरियर कंपनी के सामने चाय स्टूडियो में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया गया है।

रीवा नईगढ़ी थाने में पदस्थ आरक्षक संतोष मीणा हाई कोर्ट जबलपुर डायरी ले जाते समय देव तालाब के पास मोटरसाइकिल फिसलने  से हुआ एक्सीडेंट जिनका गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है इलाज सुबह 5:00 बजे की घटना

ghayal yuwak

Related Topics

From Around the Web

Latest News