REWA : प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक को निर्वस्त्र करके तालिबानियों की तरह सजा देने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार 

 
नग्न कर पीटा, फिर बनाया मुर्गा

मुर्गा भी बनाया, रोता रहा, पर किसी को नहीं आई दया

REWA NEWS : मध्‍य प्रदेश के रीवा जिले में प्रेम-प्रसंग के मामले में तालिबानियों (Talibanis) की तरह सजा देने का वीडियो वायरल (viral video) हो गया था. इस घटना के 24 घंटों के अंदर विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. 

ALSO READ : GF से मिलने आए युवक को युवती के परिजनों ने निर्वस्त्र कर पीटा, रोता रहा बिलखिलाता रहा नहीं आई दया 

जमकर वायरल हो रहा वीड‍ियो  (video going viral)

दरअसल, गुरुवार को सोशल मीडिया (social media) में एक वीडियो जमकर वायरल ()viral) हो रहा था जिसमें एक युवक को निर्वस्त्र करके कुछ युवक जमकर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे थे. वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने महज 24 घंटों के अंदर ही 4 आरोपियों को विश्वविद्यालय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ALSO READ : शहर के बीच बाजार में हुई युवती की बाल पकड़कर पिटाई, युवती के प्रेमी को भी कपडे उतारकर पीटा था 

युवक को निर्वस्त्र करके जमकर की गई मारपीट (The young man was brutally beaten up by making him naked) दरअसल, तालिबानियों की तरह सजा देने का यह वीडियो विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत का है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पहले तो युवक को रास्ते से अपहरण कर लिया और फिर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनसान जगह एक तालाब के पास ले गए.और युवक को निर्वस्त्र करके युवक के साथ जमकर मारपीट की गई.

ALSO READ : करहिया मंडी के पास बाइकर्स गैंग ने जमकर मचाया तांडव, लेनदेन के पुराने विवाद पर घर में किया हवाई फायर 

मारपीट के साथ पैसे भी लूटे (looted money with beating)

मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (social media) में वायरल कर दिया. पुलिस ने बताया कि मारपीट के साथ-साथ आरोपियों ने युवक के खाते से 5 हजार की राशि भी अपने खाते में ट्रांसफर (5 thu transfer) करवाई थी. वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद पुलिस अधीक्षक (Police Officer) ने वीडियो के आधार पर सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश देते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही थी.

ALSO READ : प्रेम-प्रसंग के शक में नाबालिग युवक को तालिबानी सजा देकर निर्वस्त्र कर बुरी तरफ पीटा : वीडियो वायरल 

दब‍िश में 4 बदमाशों को क‍िया गया अरेस्‍ट (4 miscreants were arrested in the raid)

मामले को लेकर विश्वविद्यालय थाना प्रभारी विद्यावारिधि तिवारी (Vidyavaridhi Tiwari) ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन (Superintendent of Police Navneet Bhasin) के सख्त निर्देश पर देर रात दबिश दी गई. दबिश में 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनके खिलाफ मारपीट व अपहरण (assault and kidnapping) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर उन्हें आज न्यायालय (Court) में पेश किया जाएगा.

Related Topics

From Around the Web

Latest News