REWA : शहर के बीच बाजार में हुई युवती की बाल पकड़कर पिटाई, युवती के प्रेमी को भी कपडे उतारकर पीटा था 

 
प्रेमी के बाद अब प्रेमिका की पिटाई
चाचा ने अपनी भतीजी को किसी प्रेमी के साथ देख लिया था। 

REWA NEWS : रीवा शहर में एक युवती के साथ सरेराह बाल पकड़कर पीटने का वीडियो सामने आया है। दावा है कि युवती को कोई और नहीं मार रहा, बल्कि उसके परिजन ही मारपीट कर रहे है। चर्चा है कि चाचा ने अपनी भतीजी को किसी प्रेमी के साथ देख लिया था। ऐसे में मौके पर ही चाचा ने पिटाई शुरू कर दी। मोहब्बत की सजा देने का VIDEO किसी राहगीर ने मोबाइल पर कैद कर लिया। इसके बाद उक्त घटना का वीडियो शनिवार की दोपहर वायरल हो गया है।

ALSO READ : ऑपरेशन रिंगटोन : रीवा पुलिस ने साइबर सेल की मदद से गुमे हुए 80 मोबाइलों को खोजकर फरियादियों को किया वापस 

चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक चार दिन पहले प्रेमी अमन गुप्ता पुत्र लालजी गुप्ता 20 वर्ष निवासी रघुनाथगंज थाना लौर को निर्वस्त्र कर बर्बरता पूर्ण मारपीट की गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ प्रकरण कायम कर चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली थी। इस मामले में एक आरोपी अभी फरार था। लेकिन पांचवें दिन युवती की भी पिटाई का वीडियो वायरल हो गया।

ALSO READ : GF से मिलने आए युवक को युवती के परिजनों ने निर्वस्त्र कर पीटा, रोता रहा बिलखिलाता रहा नहीं आई दया 

चाचा को मिली थी भतीजी के प्रेम संबंध की जानकारी

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में जो जानकारी निकल के सामने आई है। उससे यह साफ हुआ है कि चाचा को लड़की के बारे में कुछ जानकारियां मिली थी। इसके बाद गुस्से में आकर चाचा ने अपने भतीजी के साथ चौराहे मारपीट की थी। दोनों ही घटनाक्रम को लेकर विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया था।

Related Topics

From Around the Web

Latest News