REWA में 4 करोड़ 56 लाख रूपए की लागत से बनेगा दो मंजिला राज निवास परिसर, 6 सुईट के साथ होगा मीटिंग हॉल का निर्माण
 

 
राज निवास परिसर होगा सर्वसुविधायुक्त
 4 करोड़ 56 लाख रूपए की लागत इसे तैयार किया जाएगा।

रीवा शहर में 4 करोड़ 56 लाख रुपए की लागत से दो मंजिला सर्किट हाउस बनाने की तैयारी शुरू हो गया है। सूत्रों की मानें तो राज निवास परिसर में सर्वसुविधायुक्त 6 सुईट के साथ मीटिंग हॉल का निर्माण कराया जाएगा। इसके बनने के बाद मंत्री व मिनिस्टर सहित बड़े प्रशासनिक अधिकारी रेस्ट करने के बाद बैठक ले सकेंगे।

ALSO READ : REWA : करहिया मंडी के पास बाइकर्स गैंग ने जमकर मचाया तांडव, लेनदेन के पुराने विवाद पर घर में किया हवाई फायर 

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने राज्य सरकार को राजनिवास परिसर में हाईटेक नवीन सर्किट हाउस बनाने का प्रपोल भेजा था। जिसको सरकार ने सहमति दे दी है। यहां पुनर्घनत्वीकरण योजना के तहत 4 करोड़ 56 लाख रुपए की लागत से अत्याधुनिक सर्वसुधायुक्त दो मंजिला सर्किट हाउस विश्राम गृह का निर्माण कराया जाएगा।

ALSO READ शादी के नाम पर धोखाधड़ी : एक लाख रुपए लेकर रेलवे स्टेशन से फरार, लुटेरी दुल्हन सहित मां-बाप और पंडित निकले फर्जी

मिलेंगी ये सुविधाएं

मिली जानकारी के अनुसार राज निवास परिसर में बनाए जाने वाले विश्राम गृह में 6 सुईट बनाए जाएंगे। विश्राम गृह में एक मीटिंग हॉल के साथ सर्वेंट क्वार्टर के निर्माण का भी प्रस्ताव है। अधिकारियों का दावा है कि दो मंजिला विश्राम गृह का निर्माण कार्य शीघ्र ही प्रारंभ हो जाएगा।

Related Topics

From Around the Web

Latest News