REWA : नशे की हालत में डगमगाया युवक का पैर, 50 फुट नीचे चट्टान में गिरने से मौत

 
image

REWA, MP NEWS : रीवा।  नशा जीवन पर भारी पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला चाकघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत टमस नदी के पास सामने आया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक नशे की हालत में थे और वह टमस नदी के पास झाड़ी में बैठा था, अचानक युवक का पैर डगमगा गया और वह करीब 50 फिट नीचे पड़ी चट्टान में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

ALSO READ : अपने ही अपहरण की योजना बनाकर मांगी 50 हजार की फिरौती, पुलिस ने तीन घंटे में युवक को खोजकर पूरी घटना का कर दिया पर्दाफाश

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चाकघाट थाना पुलिस पहुच गई। मृतक की पहचान कमलेश आदिवासी पुत्र राजमणि आदिवासी 23 वर्ष निवासी कोनिया गहरवार के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए मर्चुरी में भिजवाया जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। वही मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

ALSO READ : MP Ladli Behna Yojana को लेकर आई नई अपडेट, जल्दी पढ़िए ये काम की खबर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक मंगलवार की सुबह 11 बजे घर से निकला और कस्बे में जमकर नशे का सेवन कर लिया।  दोपहर तक टहलते हुए वह टमस नदी के किनारे पहुंच गया। वहां झाडिय़ों को देख वह विश्राम करने लगा। इसी बीच वह अचानक खड़ा हुआ और उसका पैर फिसल गया नीचे चट्टान में गिरने से वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद बाद वहां से गुजर रहे रहवासियों ने उसे तड़पता देख इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे त्योंथर सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। माना जा रहा  है कि युवक की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई।

Related Topics

Latest News