REWA : तमरा गांव का मामला, 70 हजार रुपए की 12 पेटी अवैध शराब जब्त, शराब ठेकेदार और सेल्समैन फरार

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत तमरा गांव से 70 हजार रुपए की 12 पेटी अवैध शराब जब्त की गई है। इस मामले में शराब ठेकेदार और सेल्समैन फरार है। बताया गया कि शहर से देहात नशे की अवैध खेप पहुंचाई गी थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। जानकारी के बाद पहुंची गोविंदगढ़ पुलिस ने गोमती से अवैध शराब बरामद कर ली है।

यह भी पढ़े :  मारपीट में गंभीर रूप से घायल अधेड़ नागपुर रेफर, रायपुर कचुर्लियान पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप, ब्राह्मण समाज ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

दावा है कि शराब ठेकेदार अपने दुकान के सेल्समैन की मदद से शराब भेजी थी। पर पुलिस ने सीधी जिले के चुरहट बॉर्डर से आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया है। फिलहाल गोविंदगढ़ थाने में अपराध क्रमांक 209/23 आईपीसी धारा 34(2) एवं आबकारी अधिनियम की धारा 109 दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है।

यह भी पढ़े : मनचले दरोगा को हटाने व झूठे SCST के मुकदमें की जांच कराने ब्राह्मण समाज ने SP को सौंपा माँगपत्र

गोविंदगढ़ थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल ने बताया कि 10 जुलाई को धीरेंद्र सिंह पटेल पुत्र वंशपति पटेल 25 वर्ष निवासी गोरा थाना अमरपाटन जिला सतना को गिरफ्तार किया है। वह गोमती की आड़ में शराब बेच रहा था। तस्कर निपनिया शराब दुकान से चुरहट थाने की सरहद से लगे तमरा में खेप भेजी थी। गोमती से आरोपी धीरेंद्र सिंह पटेल को पुलिस पकड़ कर थाने ले गई है।

यह भी पढ़े : 2 वर्ष पूर्व हुई हत्या का खुलासा ; 6 लाख रुपए की लालच में बेटी ने करवाई पिता की हत्या, ऐसे रची साजिश

उसके कब्जे से 12 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है। बदामद शराब की कीमती 70,000 रुपए है। पूछताछ में पता चला है कि तस्कर अपने जीजा प्रभुनाथ पटेल के साथ मिलकर शराब बेंचता था। वह निपनिया शराब दुकान के सेल्समैन और मालिक जितेंद्र उर्फ जीतू सिंह से मिलकर अवैध कारोबार संचालित कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने सेल्समैन और ठेकेदार को भी आरोपी बनाया है। पर दोनों अभी फरार है।

Related Topics

Latest News