छिजवार गांव की घटना : REWA- SATNA के रेलवे ट्रैक में युवक का शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

 
image

REWA और SATNA  के रेलवे ट्रैक (railway track) में आज सुबह युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। मृत हालत में मिला युवक रात को घर से खेत जाने के लिये निकला था जो रातभर घर वापस नहीं लौटा और आज सुबह उसकी लाश रेलवे ट्रैक में पड़ी मिली है। युवक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ALSO READ : REWA में जानलेवा हुई ठंड : सड़क के बीचों बीच राहगीर बुजुर्ग की अचानक से बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचते ही मौत

दरअसल युवक की लाश मिलने का यह मामला शहर से सटे नौबस्ता पुलिस चैकी क्षेत्र ग्राम छिजवार का है जहां से निकलने वाली रेल लाइन पर आज सुबह युवक का शव देखा गया है। मृतक की पहचान छिजवार जेपी नगर (Chhijwar JP Nagar) निवासी सुरेन्द्र सिंह  (surendra singh) के रुप में की गई है।

ALSO READ : एक्शन में रीवा महापौर : अवैध वसूली करने वाले दो कर्मचारियों की सेवा समाप्त, बाजार बैठकी में भी अवैध वसूली की शिकायतें

बताया गया कि सुरेंद्र सिंह बुधवार की रात तकरीबन 9 बजे घर से खेत की ओर निकला था। परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र खेत में पहुंचकर मवेशियों को भगाया और उसके बाद वापस घर के लिए लौटा लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। आज सुबह जब उसके संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिली तो परिजन उसकी तलाश में निकल पड़े।

ALSO READ : Video Viral : गाँव की देशी भाभी ने भोजपुरी गाने पर अदाओं से किया सबको घायल

आसपास के इलाके में युवक की तलाश करने के बाद जब परिजन रेलवे ट्रैक पर पहुंचे तो वहां बीच रेलवे ट्रैक पर सुरेंद्र का शव पाया गया है जिसकी सूचना तत्काल परिजनों द्वारा नौबस्ता चौंकी पुलिस को दी गई।

ALSO READ : आश्रम के बाद mx player पर इस वेब सीरीज ने काटा बवाल, देखने के बाद छूटने लगेंगे पसीने

मौके पर पहुंचे नौबस्ता चौकी प्रभारी मनोज गौतम (manoj gautam) ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवक खेत से रेलवे ट्रैक तक कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई इस संबंध में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।

Related Topics

Latest News