SAGAR : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा : 6 लड़कियां समेत दो लड़के पकड़ये 

 
sex racket demo image
6 महिलाएं और दो पुरुष हैं जबकि दो युवतियों मेघालय की रहने वाली हैं।

MP NEWS : उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया के दीनदयालनगर और बड़तुमा ग्राम से सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को पकड़ा है। इनमे 6 महिलाएं और दो पुरुष हैं जबकि दो युवतियों मेघालय की रहने वाली हैं। इनसे  पूंछ तांछ की जा रही पहले भी मकरोनिया क्षेत्र में जिस्म फरोशी के मामले में सेक्स रैकेट पकड़ाएं हैं। इस बार इस रेकिट के तार सिक्किम से जुड़ रहे हैं।

ALSO READ : शराब तस्करों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही : जप्त हुए 32 वाहन, 26 पर हुई जिला बदर की कार्यवाही : अब दर्जनों वाहन की होगी नीलामी 

पयलिस इसे लेकर पूछताछ कर रही है। पयलिस को पूछताछ में ऐसे और भी खुलासे होने की उम्मीद है। इस मामले में एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बगे की मकरोनिया थाना प्रभारी महेंद्र जगत, महिला थाना प्रभारी रीता सिंह टीम के साथ कार्रवाई के लिए रवाना हुई। 

ALSO READ : cricketer Ishwar Pandey Retired : ईश्वर पाण्डेय ने क्रिकेट से सन्यास लेने की करी घोषणा, सोशल मीडिया में लिखा भावुक पोस्ट 

पुलिस टीम ने दीनदयाल नगर में कार्रवाई करते हुए एक मकान में दबिश दी। जहां से पुलिस ने 3 युवतियां और 2 युवकों को पकड़ा। उन्हें पुलिस वाहन में बैठाकर थाने भेजा गया। इसके बाद पुलिस टीम बड़तूमा पहुंची। जहां मकान में दबिश देकर 3 युवतियों को हिरासत में लिया गया। कार्रवाई में पकड़ाई युवतियां सागर लोकल, गढ़ाकोटा और दो अन्य स्थान की रहने वाली हैं। मामले में पुलिस युवतियों से पूछताछ कर रही है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News