SATNA : प्यार में मिली हार, प्रेमी-प्रेमिका मौत ; परिजनों को मंजूर नहीं था रिश्ता : जंगल में लटकता मिला शव

 
image

REWA NEWS : जीवनभर साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी जोड़े ने प्यार में मिली हार के चलते फांसी के फंदे में झूलकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। प्रेमी जोड़े का शव बुधवार की दोपहर सतना के बरौंधा स्थित जंगल के बीच एक ही रस्सी से बने फांसी के फंदे में झूलता मिला है।

ALSO READ : रीवा DEO की बड़ी लापरवाही : विद्यालय में झाड़ू लगाने को मजबूर मामा की भांजियां, शिक्षकों पर नहीं हुई कार्यवाही : वीडियो वायरल

प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होना बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया। दरअसल मामला जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम तेलई चुंआ गांव से सटे जंगल का है जहां बुधवार को युवक और युवती का शव फांसी के फंदे में लटकता पाया गया। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना परिजनों को दी और परिजनों ने पुलिस को दी।

ALSO READ : REWA में 4 साल की बच्ची से रेप का मामला : मऊगंज अदालत ने दुष्‍कर्म के आरोपी को सुनाई 30 वर्ष की कारावास

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक और युवती की पहचान की और उनके संबंध में जानकारी जुटाते हुये पीएम के लिये शव अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी ग्रामीणों के साथ साथ परिजनों को भी थी। युवक युवती दोनों एक ही जाति के थे बावजूद इसके परिजन शादी को राजी नहीं थे चूंकि दोनों के बीच रिश्ते के भाई बहन का रिश्ता था। प्रेमी जोड़े को जब इस बात का अहसास हो गया कि उनका प्यार रिश्तों के सामने हार चुका है और उनकी कोई भी कोशिश सफल नहीं हो सकती ऐसे में दोनों ने सुसाइड करने का फैसला कर लिया।

ALSO READ : 37 हजार रुपए के नकली नोट के साथ MBA स्टूडेंट गिरफ्तार, 500-500 के 74 जाली करेंसी लेकर पहुंचा था बस स्टैंड

जानकारी के मुताबिक युवक और युवती मंगलवार की सुबह अचानक से गायब हो गए। परिजनों को शंका थी कि युवक युवती को लेकर भाग गया जिसकी शिकायत थाने में भी दर्ज कराई गई। परिजन और पुलिस युवक युवती की तलाश कर ही रहे थे तभी बुधवार की दोपहर दोनों का शव गांव से सटे जंगल में लटकता मिला। पुलिस ने फिलहाल परिजनों के बयान दर्ज कर लिये है और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Related Topics

Latest News