video viral : क्यूट सी बिल्ली को लड़की ने किया kiss तो बिल्ली हुई शर्म से लाल

 
image

अगर हम क्यूटनेस (cutness) की बात कर रहे हैं, तो बिल्लियाँ निश्चित रूप से सूची में सबसे ऊपर हैं। लेकिन प्यारे होने के बावजूद, वे हमेशा नहीं चाहते कि इंसान उन्हें ढेर सारा प्यार दें। दूसरे शब्दों में, यदि आप बिल्ली के चेहरे को चूमते रहते हैं, तो हो सकता है कि वह कुछ समय बाद उसे पसंद न करे।

ALSO READ : Youtuber Armaan Malik ने अपनी दोनों पत्नियों के एकसाथ प्रेग्नेंट होने के खोले राज़ : इंटरनेट पर मच गया बवाल

इसका एक वीडियो (video) इस वक्त सोशल मीडिया (social media viral) पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी बिल्ली के चेहरे को बार-बार किस कर रही है। भले ही बिल्ली को लगता है कि वह इसका आनंद ले रही है, हम निश्चित रूप से नहीं जानते।

ALSO READ : Worldwide Records Bhojpuri : भोजपुरी आम्रपाली दुबे ने सुहागरात में बना दिया निरहुआ का मूड, यूजर बोले माइंड ब्लोइिंग

एक लड़की का अपनी बिल्ली को किस करते हुए वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है। वीडियो में लड़की अपनी बिल्ली को उठा कर दीवार से चिपका देती है, फिर उसके चेहरे को किस करती है. ऐसा लगता है कि बिल्ली समझ नहीं पा रही है कि क्या हो रहा है और उसकी एक अजीब प्रतिक्रिया है। वीडियो वाकई फनी है और आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

ALSO READ : Upcoming film 'Haddi' 2023 : किन्नर के लुक में नज़र आए Nawazuddin Siddiqui, फोटोज़ वायरल

इंस्टाग्राम (instagram) पर बिल्ली का वीडियो काफी लोगों ने देखा है. वीडियो को 250,000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर हजारों लोग कमेंट और शेयर कर चुके हैं. अगर आप वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए इंस्टाग्राम लिंक ( instagram link) पर क्लिक कर सकते हैं।

Related Topics

Latest News