ALERT REWA : रीवा शहर में बीचों-बीच मिली महिला कोरोना पाजिटिव ,DOCTOR सहित अस्पताल का स्टाफ हुआ क्वारेंटाइन : आकड़ा पहुँचा 52


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। शहर के बीच स्थित कटरा मोहल्ले में रहने वाली एक महिला  कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। शहर के बीच रहने वाली महिला के पाजिटिव मिलने के बाद अब शहरी क्षेत्र में भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है।


बताया जा रहा है कि इस महिला को बीते दिन पैर में तकलीफ होने पर ऑपरेशन के लिए संजय गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था।महिला का उपचार कर रहे डाक्टर सहित अस्पताल का स्टाफ हुआ क्वारेंटाइन। शहर के बीच स्थित कटरा मोहल्ले में रहने वाली एक महिला  कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है।  बताया जा रहा है कि इस महिला को बीते दिन पैर में तकलीफ होने पर ऑपरेशन के लिए संजय चिकित्सकों द्वारा ऑपरेशन से पहले इस महिला की  कोरोना जांच कराई गई थी जिसकी रिपोर्ट  पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित इस महिला की उम्र लगभग 50 साल है और जिस कटरा मोहल्ले की महिला रहने वाली है वह शहर के बीचो बीच स्थित है।


बता दें कि कोरोना संक्रमित पाई गई महिला को बीते तीन दिनों से पैर का उपचार कराने के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पाजिटिव आते ही उपचार करने वाले चिकित्सक सहित स्टाफ को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। इधर प्रशासन महिला के परिवार और रिश्तेदारों की कांटेक्ट लिस्ट खंगाल रहा है।


पाजिटिव पाई गई महिला में खास बात यह है कि महिला कहीं बाहर से नहीं आई है ऐसे में सवाल उठता है कि महिला किसके संपर्क में आने से संक्रमित हुई। बता दें कि शनिवार की रात महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही कटरा मोहल्ले के उस एरिया को सील करने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

इधर रीवा में करोनो मरीजों की बात करे तो यहां पाजिटिव मरीजों की संख्या बढकर 52 हो गई है जिनमें से 36 स्वस्थ हो चुके है तो वहीं 13 एक्टिव केश बचे है।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.