BREAKING REWA : मुंबई से आए दंपति समेत तीन कोरोना पॉजिटिव ,संक्रमित की संख्या हुई 46 : एक्टिव CASE 7


रीवा. जिले में एक बार फिर संक्रमण बढऩे लगा है। बाहर से आने वालों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने लगी। बुधवार को जिला अस्पताल में दंपित समेत तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव है। चिकित्सकों ने देवतालाब विधायक गिरीश गौतम और त्योंथर विधायक श्यामलाल द्विवेदी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। चिकित्सकों इस सूचना से विधायकों समेत समर्थकों ने राहत की सांस ली। दोनों विधायक एहतियातन 14 दिन तक स्वयं क्वारंटीन करने का निर्णय लिया है। भोपाल से लौटने के बाद दोनों विधायकों ने सैंपल देकर जांच कराया। जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर राहत की सांस ली है।
रीवा में संक्रमित की संख्या हुई 46 युवक को मिलाकर तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
सेमरिया के अटरिया-पुरवा निवासी पॉजिटिव 
सीएमएचओ डॉ आरएस पांडेय ने बताया कि पति-पत्नी सेमरिया क्षेत्र के अटरिया पुरवा निवासी हैं। दोनों 17 जून को मुंबई से सतना तक ट्रेन से आए। तीन से चार दिन तक घर पर रहे। तबियत खराब होने पर दोनों जिला अस्पताल में सैंपल के लिए पहुंचे। दोनों के सैंपलों की जांच की गई। बुधवार की शाम को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ में शहर के रानी तालाब मोहल्ले के निवासी एक अन्य युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


ये भी पढ़े : रीवा कलेक्टर ने रायपुर कर्चुलियान का ग्राम हिनौती के WARD 6 व 7 कंटेनमेंट क्षेत्र किया घोषित
तीनों को शिफ्ट किया गया केयर सेंटर 
तीनों पॉजिटिव को एम्बुलेंस से केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है। तीनों पॉजिटिव के कांटेक्ट में आए हाई रिस्क व लो रिस्क के लोगो की हिस्ट्री खंगाली जा रही है। कांटेक्ट की फेहरिस्त में अब तक एक दर्जन लोग आ चुके हैं। बुलेटिन के अनुसार जिले में बुधवार को 231 संदिग्धों का लिया सैंपल, अब तक 3032 की हो चुकी जांच, 2902 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 258 की रिपोर्ट आना बाकी है।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.