REWA : BJP विधायक का सराहनी कार्य : ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में फंसे मजदूरों को भिजवाया रीवा

 
REWA : BJP विधायक का सराहनी कार्य : ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में फंसे मजदूरों को भिजवाया रीवा

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। पूर्व मंत्री और विधायक राजेंद्र शुक्ला के ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में बसे प्रवासी मजदूरों को मध्य प्रदेश के रीवा भिजवा दिया है। रविवार की सुबह एक स्पेशल बस इन्हें लेकर पहुंची है, जिसमें सवार लोगों को जांच के बाद उनके घर भिजवाने की प्रक्रिया की जा रही है। बता दें कि, विधायक राजेंद्र शुक्ला कुछ दिन पूर्व ट्वीट के माध्यम से फिल्म स्टार सोनू सूद को मुंबई में फंसे 168 लोगों की सूची सौंपी थी जिसमें रीवा सहित संभाग के अन्य जिलों के लोग शामिल थे।

ये भी पढ़े : अब रानी तालाब एवं गुढ़ चौराहा क्षेत्र में जल भराव से मिलेगी निजात, 2.77 लाख रूपये की लागत से तीन नालों का हुआ भूमिपूजन

चार दिन पूर्व विधायक ने किया था ट्वीट
विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने कुछ दिन पूर्व फिल्म स्टार सोनू सूद को ट्वीट के माध्यम से मुंबई में फंसे लोगों की जानकारी दी थी और उनको वापस रीवा भिजवाने की मांग की थी। उनके इस ट्वीट से राजनीति में बवाल मच गया था और विपक्ष इस बात को लेकर सरकार पर हमलावर हो गया था। विधायक के ट्वीट का लाभ वहां फंसे प्रवासी मजदूरों को मिला। सोनू सूद द्वारा सभी लोगों को वापस भिजवाने की व्यवस्था की गई है। शनिवार को स्पेशल बस से 44 प्रवासी श्रमिकों को रवाना किया गया था।

ये भी पढ़े: शिवराज की किरकिरी ? BJP विधायक ने मज़दूरों के लिए सोनू सूद से मदद मांगी, फिर जमकर बवाल हुआ

रविवार की सुबह पहुंची रीवा 
रविवार की सुबह यह बस रीवा पहुंची है। कंट्रोल रुम से पुलिसकर्मी उक्त बस को लेकर बिछिया पहुंचे जहां उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। स्क्रीनिंग के बाद उन सभी को घर भिजवाया गया है। बस में रीवा के अलावा सतना व सीधी के लोग भी सवार थे। विधायक द्वारा 168 लोगों की सूची सौंपी गई थी। माना यह जा रहा है कि अभी कुछ अन्य बसें भी आयेंगी जिससे लोगों को घर भिजवाया जायेगा।

ये भी पढ़े : शिवराज की किरकिरी ? BJP विधायक ने मज़दूरों के लिए सोनू सूद से मदद मांगी, फिर जमकर बवाल हुआ

REWA : BJP विधायक का सराहनी कार्य : ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में फंसे मजदूरों को भिजवाया रीवा


स्पेशल बस में घर लौटे 44 यात्री

इस ट्वीट को लेकर काफी बवाल भी मचा और विपक्ष ने पूर्व मंत्री समेत सरकार पर आरोप लगाए। फिल्म स्टार द्वारा इन प्रवासी मजदूरों को उनके घर भिजवाने के लिए स्पेशल बस की व्यवस्था की इनमें से पहले जत्थे को एक बस की मदद से प्रदेश पहुंचाने में मदद की। बता दें कि, स्पेशल बस में सवार होकर 44 यात्रियों को पहुंचाया गया है। घर पहुंचने से पहले बिछिया में इन सभी लोगों की जांच की प्रक्रिया की गई। 168 यात्रियों की सूची सौंपी गई थी, बाकी बचे यात्रियों को भी बसों के माध्यम से ही वापस उनके घर पहुंचाया जाएगा।

ये भी पढ़े : मदद मांगने में बवाल, केंद्र-राज्य सरकार पर उठे सवाल : पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल के निशाने पर आखिर कौन था ? सियासत में सरगर्मी

बाकि यात्रियों का इंतजार

44 यात्रियों को लेकर रविवार की सुबह यह बस रीवा पहुंची। पुलिस ने सभी यात्रियों का बिछिया में मेडिकल परीक्षण कराया और उसके बाद उन्हें खाने के पैकेट वितरित किये है। सभी यात्रियों को लोकल बसों के माध्यम से उनके घर भेजा जाएगा। फिलहाल, अब बाकि बचे यात्रियों का इंतेजार है, जो जल्द ही बसों के माध्यम से मुंबई से रीवा लौटेंगे।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News