नई SP के आते ही देह व्यापार मामले की फाइल RE-OPEN


बैतूल. चक्कर रोड के चर्चित देह व्यापार मामले की फाइल रि-ओपन हुई है। इससे इस चर्चित मामले में पुन: कार्रवाई तेज हो सकती है। मामले में लंबे समय से फरार चल रहे दो नामजद आरोपियों सहित अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दौड़भाग तेज कर दी है। नई एसपी सिमाला प्रसाद के बैतूल आते ही लंबित पड़े मामलों की थाना प्रभारियों ने जांच पुन: शुरू कर दी है। 


शुक्रवार को बैतूल में ज्वाईनिंग देने के साथ ही एसपी ने दो टूक शब्दों में थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था कि पुरानी पेंडेंसी के अलावा चर्चित मामलों के प्रकरणों का जल्दी निराकरण किया जाए। जिसके बाद ही इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी सक्रिय हो गए है। बताया गया कि पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके आवास पर दबिश देने पहुंची थी लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल सका है। संभवत: आने वाले दिनों में आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।


दो माह से ठंडे बस्ते में था मामला
चक्कर रोड देह व्यापार का मामला पुलिस जांच के बाद विगत दो महीने से ठंडे बस्ते में था। यही कारण था कि इस मामले में आगे जांच नहीं बढ़ सकी। अधिकारियों ने भी मामले में रूचि लेना बंद कर दिया था लेकिन नई एसपी के आते ही पुन:मामले की जांच शुरू हो गई है। बताया गया कि इस मामले में छह आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है लेकिन शेष आरोपी पिछले दो माह से फरार चल रहे हैं जिन्हें पुलिस अभी तक पकड़ नहीं सकी है। अब लगता है कि मामले में जल्द गिरफ्तारी हो सकेगी।


ट्रिपल मर्डर मामले की जांच
शहर के बहुचर्चित ट्रिपल मर्डर मामले की भी जांच शुरू हो सकती है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर सीधे जेल भेज दिया था लेकिन बाद में वह जमानत पर बरी हो गया। मामले में अन्य किसी की गिरफ्तारी आज तक नहीं हो सकी है। जबकि घटना को हुए करीब नौ महीने का अरसा बीत चुका है। मामले ेमें आज तक यह पता नहीं चल सका है कि तीनों की हत्या का क्या कारण था और कौन-कौन इस हत्याकांड में शामिल है। चूकि मामले की मामले की जांच पुन: हो सकती है इसलिए इस हत्याकांड से भी जल्द पर्दा उठेगा।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.