ALERT REWA : एक बार फिर हुआ कोरोना विस्फोट, एक साथ मिले 20 पॉजीटिव : आकड़ा पहुँचा 181


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में एक बार फिर बड़ा कोरोनावायरस धमाका हुआ है आज आई रिपोर्ट के मुताबिक रीवा जिले में एक साथ 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं जिसके बाद प्रशासन के हाथ पांव फूले हुए हैं प्रशासन अब लगातार इन 20 नए कोरोना पॉजीटिव मरीजों के कांटेक्ट तलाशने में जुटा हुआ है. 


आज जिन लोगों की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है 7 डाक्टर पाज़िटिव। धोबिया टंकी, फोर्ट रोड, उर्रहट, सिविल लाइन, गोविंदगढ़ में मिले कुल 17 पाज़िटिव। उनमें एक मेडिकल स्टोर के दो कर्मचारी शामिल हैं इसके अलावा एमआरआई सेंटर के दो कर्मचारियों की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.


रीवा जिले में 20 नए कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद कुल संक्रमण की संख्या 179 तक पहुंच गई है जबकि एक्टिव केस 93 पहुंच चुके हैं जबकी संक्रमण से 85 लोग ठीक भी हुए हैं और एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. 


यह कोई पहला मौका नहीं है जब रीवा में इस तरह से एक साथ इतने मरीज मिले हैं रीवा में लगातार मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है विंध्य के रीवा में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज इस समय है हालांकि रीवा कलेक्टर ने एहतियातन रीवा जिले की सीमाओं को सील करने के निर्देश जारी किए हैं लेकिन शहर के भीतर लोग सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों की धज्जियां उड़ाते भी देखे जा सकते हैं.

Powered by Blogger.