REWA : सुरसा में एक ही परिवार के 6 सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा में लगातार कोविड-19 का विस्फोट जारी है रायपुर कर्चुलियान तहसील के सुरसा खुर्द गांव के एक ही  परिवार 6 सदस्यों कोरोना पॉजिटिव के मरीज आज मिले मौके में मनगवां एसडीएम एके सिंह अपने टीम के साथ पहुंच गए हैं कोविड-19 के मिले 6 मरीजों को एंबुलेंस से  हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की कवायद जारी है बताया जाता है कि सुरसा खुर्द मनगवां तहसील का बॉर्डर जिससे कि अब मनगवां में भी प्रवेश करने की पूरी संभावना है.

रीवा में 29 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव, एक घर से मिले 13 नए कोरोना संक्रमित : जिले में भयभीत का वातावरण निर्मित

वही कल पर नज़र डेल तो कल भी कोरोना का रीवा शहर में विस्फोट हुआ है जहा जिले में सुबह 16 लोगों की आई थी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि शाम होते-होते 14 नए मरीजों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव जिले में आए दिन बढ़ रहा कोरोना का खतरा जिसके बाद बद से बदतर हो रहे हालात इसके बावजूद लोगों में नहीं दिख रही कोरोना के प्रति जागरूकता कलेक्टर एवं निगमायुक्त ने शहर भ्रमण के दौरान आधा दर्जन दुकानों पर चालानी एवं सीज की कार्रवाई की गई है।

कलेक्टर का शहर में चला डंडा तो वहीं शहर में फिर हुआ करोना विस्फोट, 16 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव 

तेजी से फ़ैल रहा कोरोना का प्रकोप रोज मिल रहे कोरोना के नये मरीज वही प्रशासन आम जनता के लिए नहीं बना पा रही कण्ट्रोल वही बात करे तो कल से लगातार मरीजों में बढ़ोतरी हो रही है, वही आज अचानक से रीवा शहर में फिर हुआ करोना विस्फोट जिसमे 16 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव प्रशासन की बड़ी लापरवाही फिर निकल कर आई सामने विंध्या हॉस्पिटल के एक चिकित्सक सहित 8 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव शहर के बासघाट मोहल्ले की 3 महिला कर्मचारी भी शामिल। वहीं एक तरफ जिला कलेक्टर इलैया राजा टी ने लगातार रीवा में कण्ट्रोल बनाने की कोशिश के जुटे हुए है तो वही कुछ दूकान दार कोरोना को हलके में ले रहे है.
अब MP के रीवा जिले में इस MLA की पत्नी,  नौकर हुये कोरोना पॉजिटिव : आकड़ा पहुँचा 272

कोरोना का कहर तेज है, हर वर्ग इससे परेशान है। लोगों में दहशत भी है। वजह साफ है कि कोरोना ने अब अपनी गति काफी तेज कर दी है। एक साथ एक ही घर से दर्जन की संख्या में लोग पॉजिटिव निकल रहे हैं। अस्पतालों का भी बुरा हाल है, डॉक्टर, नर्स, वार्ड ब्वाय सब एक एक कर कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इससे आम लोगों के साथ प्रशासनिक अधिकारी और स्वास्थ्य महकमा भी हलकान है।


बीते 24 घंटे में कोरोना की आई रिपोर्ट में शहर के एक व्यापारी का तकरीबन पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया। किराना व्यापारी के घर से एक साथ 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं साड़ी का शो रूम चलाने वाला कारोबारी भी कोरोना की गिरफ्त में आ गया है। इसके अलावा संजय गांधी अस्पताल के दो जूनियर डॉक्टर, एक स्टाफ नर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं।


जानकारी के मुताबिक रविवार की रात 12 बजे लैंब से आई रिपोर्ट में 9 कोरोना के मरीज सामने आए थे तो वहीं सोमवार की सुबह जारी की गई रिपोर्ट में 23 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते अब जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 221 हो गई है। वहीं सक्रिय केस 213 हैं।


जारी रिपोर्ट में संजय गांधी अस्पताल में कोरोना के दो डॉक्टर, एक स्टाफ नर्स, फोर्ट रोड स्थित एक आवास में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तो वहीं पांडेन टोला से 2, द्वारिका नगर से 2 एवं 12 अन्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


Powered by Blogger.