REWA : DPC कार्यालय में पदस्थ APC विवादों के घेरे में, 151 स्कूलों की खरीदी पर चढ़ा कमीशनखोरी का रंग : अधिकारी बने मौन


         डीपीसी कार्यालय में पदस्थ एपीसी विवादों के घेरे में

रीवा। शिक्षा विभाग में कमीशनखोरी जंग से भी खतरनाक समस्या बन गई है। सरकारी स्कूलों में विभिन्न सामग्रियों की खरीदी को लेकर कमीशनबाजी हावी रहती है। सुपर 151 के विद्यालयों के लिए खरीदी गई सामग्री पर सवाल उठे ही थे की छात्रावासों में गडबड़ी का भी मामला आया सामने।


रीवा। जवा विकास खण्ड अंतर्गत रामगढ़वा में 50 सीटर संचालित बालक छात्रावास विवादों के घेरे में आ गया है। डेढ़ वर्ष से छात्रावास में ताला लगा हुआ है। जबकि राशि बराबर खर्च हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह राशि यूनियन बैंक शाखा अतरैला से लगभग 12 लाख रुपए अलग-अलग दिनांकों को आहत कर ली गई। 


इस मामले में जिला परियोजना समन्वयक कार्यालय रीवा में पदस्थ एपीसी का नाम सामने आ रहा है। बताया गया है कि जवा ब्लॉक में पदस्थ BACऔर DPC कार्यालय में पदस्थ APC का नाम एक ही हैं इतना ही नही सरनेम एक ही है। एक ही नाम और सरनेम होने के कारण राशि का बंदरबांट किया गया। जबकि छात्रावास खुलने के कुछ माह में ही कर्मचारियों के आपसी विवाद के कारण बंद हो गया। जिस स्कूल में यह छात्रावास संचालित था उसी विद्यालय के सचिव ने ही छात्रावास में ताला जड़ दिया हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 









ये भी पढ़े :  यूजीसी के आदेश के बाद जनरल प्रमोशन नहीं होगा / MP में होंगी यूनिवर्सिटी और कॉलेज की परीक्षाएं : जल्द जारी होंगे TIME TABLE


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.