REWA : शहर के बीच बाजार शिल्पी प्लाजा SHOW ROOM में मिला कोरोना पॉजिटिव : CCTV के आधार पर हो रही जाँच


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। शहर के शिल्पी प्लाजा में एक कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की जानकारी मिल रही है. शिल्पी प्लाजा स्थिति ब्लैकबेरी शोरूम का मैनेजर पाया गया कोरोना पॉजिटिव प्रशासन शोरूम को किया शील,शोरूम में काम करने वाले पूरे स्टॉप को जांच के लिए ले जाया गया.

इस वक्त की बड़ी खबर रीवा से आ रही है जहां एक नामी कंपनी का शोरूम चलाने वाले ब्यापारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं अब व्यापारी के कोरोना वायरस पॉजीटिव निकलने के बाद आसपास की सभी दुकानों को बंद करवाया गया है और दुकानदारों में हड़कंप की भी स्थिति है क्योंकि लगातार दुकान के संचालक दुकान का संचालन करते रहे अब दुकानदार के करोना पॉजिटिव निकलने के बाद प्रशासन ने आसपास की सभी दुकानों को बंद करवा दिया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं कि जो दुकानदार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उनकी सीसीटीवी के आधार पर भी कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशी जाए अब रीवा जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 20 हो गई है जबकि कुल संक्रमण की संख्या 62 है


मिली जानकारी के अनुसार शहर के मुख्य बाजार में उस समय हड़कंप मच गया, जब शिल्पी प्लाजा स्थित कपड़े के शोरूम ब्लैकबेरी के मैनेजर की कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई. 


प्रशासन ने मौके पर पहुँच कर शोरूम बंद करवा दिया एवं वहां के सभी कर्मचारियों के सैंपल लेकर उन्हें क्वारंटाइन करने के लिए कहा गया है. प्रशासनिक टीम अब मैनेजर के संपर्क में आए लोगों की छानबीन में जुट गई है


कुदरत के कहर ने ली एक युवक , 5 गाय व 26 बकरियो की जान
जिले के जनेह थाना अंतर्गत गढ़ी पुलिस चौकी से 3 किमी दूर स्थित ग्राम घुसुरुम में तेज गर्जना व जोरदार बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से 5 गायों की मौके पर ही मौत हो गयी है.


डभौरा थाना क्षेत्र के घूमन गांव मे आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की हुई मौत, जबकि एक अन्य घटना में ग्राम घूमन में ही कल्लू कोल/ पिता केदार कोल की 26 बकरियां बिजली गिरने से काल के गाल मे समा गई हैं।
Powered by Blogger.