REWA : हनुमना थाने में घंटों मचा बवाल, पूर्व विधायक ने घेरा थाना : फिर हुआ ये ....


रीवा. आरटीओ बैरियर हनुमना में कर्मचारियों और ट्रांसपोर्टरों के बीच विवाद हो गया। जिससे वहां घंटों बवाल मचा रहा। बाद में बैरियर के कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जिसके विरोध में पूर्व विधायक ने समर्थकों के साथ थाने का घेराव किया। वे बिना जांच के कायम फर्जी प्रकरण को वापस लेने की मांग कर रहे थे।
जानकारी के अनुसार हनुमना स्थित आरटीओ बैरियर में ट्रांसपोर्टरों और आरटीओ विभाग के कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ था। किसी तरह मामला शांत हुआ तो रात में आरटीओ विभाग के कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवा दी जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस बात को लेकर मंगलवार को बवाल मच गया। पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और धरने पर बैठ गए।

ये भी पढ़े : शर्मनाक : विंध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल संजय गाँधी में एम्बुलेंस से शव ले जाने के लिए 500 रुपए की मांग, घंटो गिड़गिड़ाने बाद कंधे पर ले गए शव

थाने में हंगामे की सूचना मिलते ही एसडीओपी शैलेन्द्र शर्मा सहित आसपास के थानों का बल पहुंच गया। पूर्व विधायक, आरटीओ विभाग पर फर्जी प्रकरण दर्ज करवाने का आरोप लगा रहे थे और इसकी जांच करवाने की मांग कर रहे थे। अधिकारी समझाइश देकर बवाल को शांत करवाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन पूर्व प्रकरण वापस लेने की मांग पर अड़े हुए थे। देर रात तक थाने में बवाल चलता रहा।


यह था मामला
एक दिन पूर्व हनुमना आरटीओ बैरियर में कर्मचारियों ने तीन ट्रकों को रोका था। सुबह से शाम तक ट्रक बैरियर में ही खड़े रहे। इस बात की जानकारी मिलने सांयकाल ट्रांसपोर्टर, आरटीओ बैरियर पहुंच गए जहां ट्रकों को छोडऩे की बात पर कर्मचारियों से विवाद हो गया। ट्रांसपोर्टर कर्मचारियों पर इंट्री वसूली का आरोप लगा रहे थे। जब मामला शांत हुआ तो रात में बैरियर के कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवा दिया।

एसडीओपी के आश्वासन पर धरना समाप्त
पूर्व विधायक ने आरटीओ विभाग पर फर्जी प्रकरण दर्ज करवाने का आरोप लगाकर थाने में धरना शुरू कर दिया था। एसडीओपी ने उनको पूरे प्रकरण की दस दिन के भीतर जांच करवाकर फर्जी धारा हटाने का आश्वासन दिया है जिसके बाद फिलहाल उन्होंनेे धरना समाप्त कर दिया है। 

आरटीओ बैरियर में एक दिन पूर्व कुछ लोगों ने विवाद किया था जिसकी शिकायत मिलने पर मामला दर्ज किया गया है। दर्ज प्रकरण के संबंध में पूर्व विधायक की कुछ मांगे थी जिसको लेकर वे थाने आए थे। पूरे मामले की जांच की जायेगी। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

जयंत अगलावे, थाना प्रभारी हनुमना

कोरोना संकट के बीच जब पूरे देश में वाहनों को बिना रोंकटोंक के आवाजाही का आदेश दिया गया है। ऐसे समय में हनुमना आरटीओ बैरियर में वाहनों को रोककर उनसे लूट की जा रही है। हमने पुलिस विभाग से इस फर्जी प्रकरण की जांच करवाने की मांग की है।
सुखेन्द्र सिंह बन्ना, पूर्व विधायक


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com





Powered by Blogger.