मंत्री के बेटे से बहस के बाद महिला कॉन्सटेबल ने VIDEO जारी कर कही ये बातें : सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा वीडियो


सूरत: गुजरात में स्वास्थ्य राज्यमंत्री बेटे किशोर कानाणी के प्रकाश कानाणी बेटे से हुई बहस के बाद कॉन्स्टेबल सुनीता यादव ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर बड़ी बात कही है। सुनीता का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हे रहा है। इस वीडियो में महिला कॉन्सटेबल ने कहा है कि अगर उस रोज अगर मेरे साथ अन्य जवान नहीं होते तो 'निर्भया' जैसा कांड हो जाता। मेरा ट्रांसफर करके मुझे इस्तीफे के लिए विवश किया गया। अभी मैंने मौखिक रूप से कहा है, लेकिन जल्द ही मैं लिखित में इस्तीफा दूंगी।



फेसबुक लाइव में सुनीता ने कहा, मुझ पर दबाव डाला जा रहा है। मैं बंदूक की नोंक पर हूं। यहां स्वास्थ्य राज्यमंत्री द्वारा मीडिया को खरीद लिया गया है, जो कि सच्चाई छुपाने की कोशिश कर रहा है। सच्चाई को छिपाया नहीं जा सकता। अनुशासन तोड़ने जैसी बात नहीं हुई, बल्कि मुझे गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। अगर मैं राजनीति करना चाहती तो पहले ही कर सकती थी। क्योंकि वहां भी मेरी बहुत पहचान है, लेकिन मुझे आईपीएस बनना है।
सुनीता आगे बोली- "अगर मैं जिंदा रही, तो मैं एक आईपीएस ऑफिसर बनकर लोगों को दिखाई दूंगी। मैं सभी खुलासे करूंगी। मीडिया के कई लोगों ने मुझे परेशान किया है। अगर उस दिन मेरे क़ग्र्घ् दोस्त ने मेरी मदद नहीं की होती तो दिल्ली के निर्भया कांड जैसी घटना मेरे साथ भी घटित हो जाती। मैं निर्भया-2 बन सकती थी। मैं कल पुलिस आयुक्त कार्यालय जाऊंगी और इस्तीफा देकर एफबी लाइव करने वापस आऊंगी।

सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 

ये भी पढ़े :  यूजीसी के आदेश के बाद जनरल प्रमोशन नहीं होगा / MP में होंगी यूनिवर्सिटी और कॉलेज की परीक्षाएं : जल्द जारी होंगे TIME TABLE

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com
Powered by Blogger.