RIYA CHAKRABORTY ने रची सोची समझी साजिश, करती थी ड्रग्स की डील : ऐसे हुआ खुलासा


सैमुअल मिरांडा को रिया चक्रवर्ती साल 2017 से ही जानती थी। नारको को जो चैट मिली हैं उसमें से अब तक लगातार एक के बाद एक सामने आती जा रही हैं। रिया की साल 2017 की चैट में वो सैमुअल मिरांडा को मैसेज किया था।


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty को लेकर लगातार नई बातें सामने आती चली जा रही हैं। रिया के बड़े राज अब डिलीट की गई व्हाट्सअप चैट से सामने आ रहे हैं। इस चैट में अब चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को रिया चक्रवर्ती साल 2017 से ही जानती थी। नारको को जो चैट मिली हैं उसमें से अब तक लगातार एक के बाद एक सामने आती जा रही हैं। रिया की साल 2017 की चैट में वो सैमुअल मिरांडा को मैसेज किया था। वो चैट में मिरांडा से पूछ रही हैं कि ड्रग्स को छुपाकर कैसे लाया जा सकता है। टाइम्स नाऊ द्वारा साझा की गई चैट्स से साफ हो रहा है कि रिया, सैमुअल मिरांडा को साल 2017 से ही जानती थी।

रिया चक्रवर्ती ने साल 2017 में सैमुअल से व्हाट्सअप (Rhea Samuel drug chat 2017) पर बात की थी। उसमें वो कहती हैं कि अप्रैल में रिया ने सुशी नाम के शख्स से कहा था कि माल खत्म हो गया है। क्या हमें शॉविक के दोस्त से लेना चाहिए। इसके बाद सुशी की तरफ से जवाब आता है कि क्या दीपेश को 17 हजार रुपए दे सकती हो उन दो बैग्स के लिए जिसमें वीड है। एक हमारे लिए और दूसरा दीपेश (Dipesh Sawant) के लिए। इसके अलावा जिस दिन रिया ने साल 2017 में सैमुअल से बात की थी उसी दिन गौरव आर्या नाम के शख्स से बात की थी। बताया जा रहा है कि ड्रग माफिया हैं। गौरव से बात करती हुए रिया खुद कहती हैं कि अगर मैं हार्ड ड्रग की बात करूं तो मैंने बहुत ज्यादा नहीं लिया है। मैंने एक बार MDMA लिया है। अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या रिया चक्रवर्ती साल 2017 से ही सैमुअल के साथ ड्रग डीलिंग कर रही थीं। उसके बाद साल 2019 में उन्होंने सुशांत का स्टाफ बदलकर अपने जानने वालों को रखा। जिसमें सैमुअल मिरांडा का नाम भी शामिल है।
बता दें कि इससे पहले रिया की चार ड्रॉप वाली चैट सामने आई थी। जिसमें उन्हें उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा बता रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Him) को CBD oil को कैसे देना है।


Powered by Blogger.