सुशांत और दिशा सालियान की WHATSAPP चैट वायरल : खुला ये राज़

 
सुशांत और दिशा सालियान की WHATSAPP चैट वायरल : खुला ये राज़

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत केस दिन ब दिन और उलझता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक सप्ताह पहले उनकी पूर्व मैनेजर  Disha Salian ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। दोनों मौतों को एक-दूसरे से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके अलावा अब तो दोनों की आत्महत्या पर भी सवाल उठ रहे हैं।


इस मामले में इन दोनों से जुड़ा नया खुलासा हुआ कि ये दोनों संपर्क में थे और इनके बीच  WhatsApp पर चैट होती थी।  Disha Salian और Sushant Rajput के बीच कई प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही थी। टाइम्स नाऊ के मुताबिक, सुशांत और दिशा अप्रैल महीने में एक-दूसरे के टच में थे। इन दोनों के बीच कई नए प्रोजेक्ट पर बात हुई थी। इसके अलावा सुशांत ने अपने चैट में इस बात का भी जिक्र किया कि उनके पास कई टीवी कमर्शियल्स के ऑफर आ रहे थे।


दोनों के बीच ये वॉट्सऐप चैट 2,7,9 और 11 अप्रैल को हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के बीच ये चैट काफी प्रोफेशनल थी। एक्टर एक एड करने वाले थे जो कि एक तेल कंपनी के लिए था। इस एड के लिए उन्हें 60 लाख की बड़ी रकम ऑफर की जा रही थी। इसके अलावा, इसी वॉट्सऐप चैट के मुताबिक वे गेम पबजी के लिए एक डिजिटल कैंपेन में भी हिस्सा लेने वाले थे। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।



दिशा की मौत का राज जानते थे सुशांत!
सुशांत राजपूत के दोस्त गणेश ने कहा था कि यदि पुलिस उन्हें सुरक्षा प्रदान करेगी तो वे इस मामले में सभी को बेनकाब कर देंगे। उन्होंने कहा था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था और वे दिशा सालियान की मौत के मामले में बड़ा खुलासा करने वाले थे। उस रात पार्टी में क्या हुआ था, सुशांत उसके बारे में जानते थे।




Related Topics

Latest News