Rhea Chakraborty के मोबाइल फोन से हुआ बड़ा खुलासा : AIIMS के डॉक्टर ने उठाए सवाल


Sushant Singh Rajput Post Mortem Report: Sushant Singh Rajput Death case में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब ऐम्स के डॉक्टरों ने सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। ऐम्स के डॉक्टरों की टीम ने कहा है कि सुशांत सिंह केस की जांच हत्या के एंगल से होना चाहिए। ऐम्स फॉरेंसिंक जांच टीम के प्रमुख डॉ. सुधीन गुप्ता के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में बहुत सारी चीजें अधूरी हैं। बता दें, सुशांत के शव का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था।

इस बीच, अब ड्रग्स यानी नशीली दवाओं के एंगल से भी जांच की जा रही है। Rhea Chakraborty के मोबाइल फोन से खुलासा होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने जया साहा को समन जारी किया है। दरअसल, सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty ने व्हाट्सऐप चैट में जया को लिखा था, एक कप राय में चार बूंद मिलाओ और उसे पिला दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। वहीं रिया के फोन से पता चला है कि वे ड्रग डीलर गौरव आर्या से भी बात करती थी। हालांकि Rhea Chakraborty के वकील ने इन आरोपों का खंडन किया है। वकील का दावा है कि Rhea Chakraborty ने कभी ड्रग्स नहीं ली और सीबीआई चाहे तो उनका ब्लड टेस्ट करवा सकती है।
Rhea Chakraborty के दोस्त सामने आए हैं और सुशांत सिंंह के साथ एक्ट्रेस के संबंधों पर अहम खुलासे किए हैं। दोस्तों की मानें तो Rhea Chakraborty ने सुशांत के साथ रहने के लिए कई फिल्में ठुकरा दी थीं। दोस्तों के मुताबिक, Rhea Chakraborty हर मुश्किल समय में सुशांत के साथ रही। दोनों सुशांत के पुराने फ्लैट से शिफ्ट हो गए थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह दोनों के लिए शुभ नहीं है।
Sushant Singh Rajput Death case में सीबीआई की जांच ने तेजी पकड़ ली है। अब सीबीआई मुंबई पुलिस के उन अधिकारियों से पूछताछ करेगी, जो इसकी जांच से जुड़े रहे हैं। CBI ने इसके लिए पुलिस उपायुक्त अभिषेक सिंह, Sushant Singh Rajput मामले के जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर और एक सब इंस्पेक्टर को समन भेजा है। हालांकि, CBI की टीम मुंबई पहुंचने के अगले दिन से ही बांद्रा जोन-9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और Sushant Singh Rajput मामले की जांच में शामिल रही पुलिस टीम के संपर्क में है.
मुंबई पुलिस 60 दिन से अधिक जांच करने के बावजूद इस मामले में FIR तक दर्ज नहीं कर पाई। अब इन्हीं खामियों को लेकर CBI मुंबई पुलिस से विधिवत पूछताछ करना चाहती है। बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय ने Sushant Singh Rajput मामले की जांच CBI को सौंपते समय मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का निर्देश भी दिया था।

Powered by Blogger.