SATNA : झाड़-फूंक और अंधविश्वास के नाम पर पांडा ने किशोरी घसीट- घसीटकर पीटा : एक्शन में आये शिवराज : वीडियो वायरल

सतना। झाड़-फूंक और अंधविश्वास के कारण आज भी महिलाओं और बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार, मारपीट और अत्याचार किया जा रहा है। कुछ ऐसी ही घटना नवरात्र की नवमी पर जिले में घटी। जब पंडा ने झाड़-फूंक के नाम पर एक किशोरी को जमकर पीटा। इतना ही नहीं भीड़ के बीच बाल पकड़कर घसीट- घसीटकर मारा गया लेकिन किसी ने आवाज नहीं उठाई। इसका वीडियो वायरल होने के बाद वह मुख्यमंत्री तक पहुंच गया इसके बाद पंडा को गिरफ्तार किया गया।

सतना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डेढ़ लाख रुपये के इनामी डकैत गौरी यादव गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार : बंदूक एवं कारतूस बरामद

घटना तना जिले के रामनगर थाना के नादो गांव की है, जहां एक नाबालिग किशोरी की तबीयत खराब होने पर पंडा ईश्वरदीन गुप्ता सार्वजनिक स्थल पर किशोरी के मना करने के बाद भी बर्बरतापूर्वक बाल पकड़कर और घसीटते हुए पीटता रहा। वह चीखती- चिल्लाती रही पर किसी ने नहीं सुना। नाबालिग के साथ अत्याचार मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने किया गया। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह भी स्तब्ध रह गया।

सतना में दो तस्करों के कब्जे से 47 लाख 20 हजार रुपए का गांजा हुआ जब्त 

पुलिस पर बढ़ रहा था दबावः वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बना रहे थे। सोशल मीडिया में पुलिस पर भी आरोप लगाए जा रहे थे कि इस प्रकार के मामलों में पुलिस कार्रवाई नहीं करती। अंत में पुलिस को इस घटना पर कार्रवाई करनी पड़ी। एसडीओपी मैहर हिमाली सोनी के निर्देश पर सोमवार रात पुलिस ने नाबालिग किशोरी से बर्बरतापूर्वक पिटाई करने वाले पंडा ईश्वरदीन को गिरफ्तार किया।

नाबालिग लड़की से बलात्कार करके की हत्या : शव को बंद खदान में छुपाया : गांव में मचा हड़कंप

मुख्यमंत्री ने किया था ट्वीटः पंडा द्वारा नाबालिग से की गई इस बर्बरतापूर्वक घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि 'इस शर्मनाक और बर्बर घटना का संज्ञान लेते हुए मैंने प्रशासन और पुलिस को निर्देश दिया है। आरोपित के खिलाफ तुरंत केस रजिस्टर कर पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। प्रदेश में किसी भी बेटी के मान-सम्मान के साथ कोई भी खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।' बाद में मुख्यमंत्री ने इस ट्वीट को अपने पेज से डिलीट कर दिया।

छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी की कर दी हत्या, मामला जान उड़ जायेंगे आपके होश 

किशोरी के साथ झाड़-फूंक के नाम पर बर्बरता का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित पंडा को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।

हिमाली सोनी, एसडीओपी, मैहर


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.