REWA : एक्शन मूड में रीवा कलेक्टर घटिया निर्माण व गंदगी देख भडक़े कलेक्टर : ठेकेदार को लगाई जमकर फटकार



रीवा. जिले में निर्माण कार्यो में गुणवत्ता की अनदेखी करने वालों की खैर नहीं है। गुरुवार दोपहर औद्योगिक क्षेत्र चोरहटा में निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर इलैयाराजा टी निर्माण कार्यो की गुणवत्ता और गंदगी देख भडक़ गए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने सडक़ और नाली की गुणवत्ता को लेकर ठेकेदार को फटगार लगाई है। कलेक्टर ने चेतावनी दी कि अधूरी और बजबजा रही नाली को तत्काल ठीक कराओ। 


एमपीआइडसी अधिकारियों को दी नसीहत 
कलेक्टर ने इस दौरान इंडस्ट्रियल एरिया में विकसित कार्यों को लेकर एमपीआइडीसी के अधिकारियों को भी नसीहद दी है। उद्योगों की समस्याओं के निराकरण के लिए कलेक्टर भ्रमण के दौरान समस्याओं से रूबरू हुए। भ्रमण के दौरान उद्यमियों ने कलेक्टर को सडक़, बिजली, पानी की आपूर्ति आदि समस्याएं रखी। कलेक्टर ने उद्यमियों को आश्वासन देते हुए उद्यमियों की समस्याओं को तत्काल निराकृत करने के लिए कार्यकारी संचालक एमपीआइडीसी क्षेत्रीय कार्यालय को निर्देश दिए। यहां पर कलेक्टर को 2 नालियों का निर्माण अधूरा मिला है। 


स्ट्रीट लाइट चालू करने उठाई मांग 
प्राक्कलन तैयार करने, स्ट्रीट लाइट चालू करने के लिए लघु उद्योग निगम का भुगतान रोकने का आदेश दिया है। कहा कि भुगतान रोककर स्ट्रीट लाइट चालू कराएं। इसके बाद भी भुगतान करें। इस दौरान कलेक्टर ने रोड के सोल्डर दुरूस्त कर रोड की धूल हटाने, अतिक्रमण मुक्त करने, एटीएम हेतु जगह उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। 


इस अवसर पर यूबी तिवारी कार्यकारी संचालक एमपीआइडीसी, राजीव खन्ना, अध्यक्ष ग्रोथ सेंटर, आरके रूंगटा वीटीएल, अनिल बुधवानी, धर्मपाल गंगवानी अयोध्या सिंह कार्यपालन यंत्री, एनके शुक्ला, अनिल सिंह आदि रहे। 


15 दिसंबर को निर्माण कार्यों का लोकार्पण 
औद्योगिक क्षेत्र चोरहटा में 15 दिसंबर को रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल कई निर्माण कार्यो का लोकार्पण करेंगे। निर्माण कार्यों का लोकार्पण विधायक के द्वारा प्रस्तावित है।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे 

Powered by Blogger.