BIG ACCIDENT : पार्टी मनाकर लौट रहे थे चारों दोस्तों घर, 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी कार : मौके पर मौत

ग्वालियर. । जौरासी घाटी पर रविवार रात को 25 फीट गहरी खाई में गिरी कार में चार दोस्तों की मौत हो गई थी। चारों मरने वाले युवकों में एक युवक का सोमवार को जन्म दिन था। एक दिन पहले ही ग्वालियर जन्म दिन का जश्न मनाकर लौटते समय हादसा हो गया। हालांकि कार किस वजह से खाई में गिरी, अभी इस बात से पर्दा नहीं उठा है। हालांकि स्वजनों का कहना है कि कार को किसी वाहन ने कट मारी है। चारों युवकों के शव डबरा पहुंच गए और उनका अंतिम संस्कार किया गया। चारों ही युवक डबरा के कारोबारी घरानों से ताल्लुक रखते थे।

रीवा समेत इन शहरों में अगले 48 घंटे के भीतर पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

एक सीमेंट कंपनी में मैनेजर पर पदस्थ डबरा के कार्तिक पुत्र देवकीनंदन पालीवाल का सोमवार को जन्म दिन था। रविवार को छुट्टी थी और सोमवार को उसको अवकाश नहीं मिल रहा था। इसलिए डबरा के उसके तीनों दोस्त30 वर्षीय शिवम शर्मा, 27 वर्षीय नवजोत पुत्र धर्मजीत सिख, शिवम पुत्र अवधेश खागट के साथ ग्वालियर में पार्टी करने के लिए आए। ग्वालियर में जन्म दिन का जश्न मनाकर चारों दोस्त कार से वापस डबरा लौट रहे थे। लेकिन जौरासी घाटी पर उनकी कार 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जिससे चारों की मौत हो गई।

प्रदेश में शीत लहर का बढ़ रहा प्रकोप, कड़ाके की ठंड से ठिठुरा शहर, 5.9 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान हुआ दर्ज 

फोन पर आ रहे थे हैप्पी बर्थडे विश करने के फोन

कार्तिक का जन्म दिन सोमवार को था। इसलिए स्वजन व रिलेटिव उसे रात 12 बजे से ही जन्म दिन की शुभकामनाएं देने के लिए फोन कर रहे थे। लेकिन जब उसके पास फोन आना शुरू हुए तब तक उसकी कार खाई में गिर चुकी थी। स्वजनों व रिश्तेदारों से शुभकामनाएं भी नहीं ले सका।

DOUBLE MURDER CASE : प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिक बेटी ने प्रेमी संग मिलकर रच दी माँ- बाप के हत्या की साजिश, सब्जी में मिलाई थी 12 गोलियां 

एक साल भी नहीं हुआ है शादी को 

कार्तिक की शादी 10 महीने पहले ही हुई थी। साथ ही शिवम शर्मा की शादी को भी महज डेढ़ साल ही हुआ था। जैसे ही दोनेां की मौत की खबर उनके स्वजनों के पास पहुंची। वैसे ही उन पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

पत्नी सहित आरक्षक की हत्या के बाद प्रेमी संग फरार बेटी गिरफ्तार, घर से आ रही चीखों को बताया था मम्मी-पापा के लड़ने की आवाज

12 बजे के करीब हुआ हादसा

हादसा करीब 12 बजे के करीब हुआ। हालांकि हादसा किन परिस्थितियों में हुआ। इस बात का पता नहीं चला है। हालांकि स्वजन आरोप लगा रहे हैं कि कार को किसी ट्रक ने कट मारी थी। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। हालांकि कार खाई में गिरने से पहले पेड़ से भी टकराई थी। बताया जाता है कि कार को कार्तिक ही चला रहा था। हालांकि पुलिस ने अभी तक पुष्टि नहीं की है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.