REWA : फिर सुर्ख़ियो में आये ये विधायक धान सहित वाहन छुड़ाने पहुंचे थाने, पुलिस पर बनाया दबाब : पढ़िए

रीवा। त्योंथर विधायक श्यामलाल द्विवेदी एक और कारनामे के कारण सुर्ख़ियो में आ गए।  बता दे की विधायक बीती रात्रि को जवां थाना पहुंचकर बबाल खड़ा करते हुए अपने लोगो के साथ हंगामा करना शुरू कर दिया। विधायक का आरोप था कि पुलिस ने उनके आदमी की धान पकड़ कर कार्यवाही कर रही है विधायक अपनी विधायकी दिखाते हुए बोले की कोई मामला न दर्ज करते हुए  धान से लदा वाहन तत्काल छोड़ दिया जाये अन्यथा थाने में ही धरना दिया जायेगा। सुचना मिलने पर एसडीएम भी जवा थाना जा पहुंचे और विधायक जी को मनाने लग गए लेकिन विधायक मानने को राजी नही । 

कलेक्टर ने कसी मातहतों की चूड़ी : CM हेल्प लाइन की शिकायतों को भी किया जा रहा नजरंदाज, 7000 से ज्यादा केस पेंडिंग 

वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तछेप के बाद विधायक शांत हुए और अंततः प्रशासन ने वाहन तो नही छोड़ा लेकिन अभी तक मामला भी दर्ज नही किया गया और विधायक को जांच का आश्वसान देकर समझाया गया तब विधायक अपने समर्थकों के साथ थाना से बाहर निकले पूर्व में विधायक अपने दारोगा को थाना प्रभारी बनाने के लिए चिठ्ठी लिखकर सुर्ख़ियो में आये थे। 

डकैती की योजना बनाते अलग-अलग थानों में असलहे के साथ पकड़ा गया गिरोह

विधायक श्यामलाल द्विवेदी पूर्व में पुलिस अधीक्षक आबिद खान के कार्यकाल एक एसपी के नाम चिठ्ठी लिखे थे जिसे एसपी ने मीडिया में देकर वायरल करवाते हुए बोले थे की उन पर राजनितिक दबाब बनाने का प्रयास किया जा रहा है विधायक एक उपनिरीक्षक पवन शुक्ला को सोहागी थाना प्रभारी बनाने के लिए चिठ्ठी लिखकर अपने आदमी के हाथों से एसपी आबिद खान को भिजवाए थे जिससे की यह वायरल हो गई थी लेकिन यह भी सच है कि उसके बाद पवन शुक्ला को थाना प्रभारी बना दिया गया था। 

CM शिवराज ने रीवा कलेक्टर की तारीफ तो भू माफियाओं के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही के दिए निर्देश

अब एक बार फिर से विधायक चर्चा में आ गए फ़िलहाल अब देखते है कि इस पुरे मामले में प्रशासन क्या कार्यवाही करती है।

रीवा से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट 


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.