REWA : टेबल टेनिस टूर्नामेंट में रीवा के सुमित और प्रशांत तो शहडोल की महिला टीम से शाफरीन बानो ने जीते खिताब



रीवा। श्यामशाह मेडिकल कालेज में आयोजित किए गए उमा परौहा स्मृति टेबल टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मैच के साथ समापन हो गया। जिसमें पुरुष वर्ग में रीवा और महिला वर्ग में शहडोल की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में पुरुष वर्ग में रीवा के ही दो खिलाडिय़ों का मुकाबला हुआ। जिसमें सुमित मिश्रा ने प्रशांत मिश्रा को 3-2 से हराया। महिला वर्ग में शहडोल की शाफरीन बानो ने रीवा की ऋचा सिंह को 3-1 से हराकर विजेता बनी।


मिक्स डबल में रीवा के विनोद तिवारी एवं ऋचा सिंह की जोड़ी ने असद खान और नेहा बानो को 3-2 से हराया। पुरुष टीम इवेंट में रीवा के असद खान, विनोद तिवारी एवं प्रशांत शर्मा की जोड़ी ने सुमित मिश्रा, पवन गुप्ता एवं अभिषेक यादव की जोड़ी को कराया।


महिला युगल में शाफरीन एवं शालू की जोड़ी ने डॉ. ऋचा एवं नेहा बानो की जोड़ी को शिकस्त दी। पुरुष युगल में सुमित मिश्रा एवं पवन गुप्ता ने विनोद तिवारी एवं असद खान को हराया।


बालिका कैडेट वर्ग में रीवा की साानिया बानो एवं कुशाग्र पाठक जीते। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मेडिकल कालेज के डीन डॉ. मनोज इंदुरकर ने कहा कि खेलों से शरीर और मन में नई ऊर्जा का संचार होता है। इसलिए हर किसी को खेलों से जुड़े रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि खेलों को देखने से भी मन में उत्साह पैदा होता है।


डॉ. इंदुरकर ने विजेता एवं उपविजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कृत भी किया। इस दौरान खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने के लिए कई लोग मौजूद रहे। 
Powered by Blogger.