MP : कहां है पुलिस ; दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने तेजी से झपट्‌टा मारकर छात्रा से लूटा मोबाइल


ग्वालियर .बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े छात्रा पर झपट्‌टा मारकर मोबाइल लूट ले गए हैं। घटना सोमवार दोपहर 2.20 बजे उस समय हुई जब छात्रा पैदल-पैदल अपनी सहेली के घर जा रही थी। बदमाशों ने जवाहर कॉलोनी गर्ल्स हॉस्टल के पास वारदात को अंजाम दिया और टकसाल स्कूल की ओर भाग गए हैं। घटना के बाद पहले छात्रा अपनी सहेली के घर पहुंची और वहां से कम्पू थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है।


माधवगंज के चितेराओली जैन मंदिर के पास निवासी 23 वर्षीय सोनम गुप्ता पुत्री मुकेश गुप्ता बीकॉम की छात्रा है। सोमवार दोपहर वह घर से पैदल-पैदल अपनी सहेली वर्षा से मिलने के लिए चना कोठार जा रही थी। अभी वह कम्पू थाना स्थित जवाहर कॉलोनी में गुप्ता गर्ल्स हॉस्टल के सामने पहुंची थी कि तभी उसने समय देखने के लिए अपना मोबाइल जेब से बाहर निकाला। अभी मोबाइल हाथ में लिया ही था कि तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश तेजी से निकले और झपट्‌टा मारकर मोबाइल लूट ले गए। छात्रा ने वारदात के बाद उन्हें पकड़ने के लिए शोर भी मचाया, लेकिन जब तक कोई मदद के लिए आता बाइक सवार लुटेरे टकसाल स्कूल की ओर भाग गए। छात्रा ने लूट का मामला कम्पू थाना में दर्ज कराया है।


यह था हुलिया

सोनम के अनुसार दोनों बाइक सवार बदमाशों की उम्र लगभग 24 से 25 साल के लगभग थी। दोनों ही मुंह पर साफी बांधे हुए थे। उनका चेहरा तो छात्रा नहीं देख पाई है, लेकिन बदमाशों की बाइक और उनको देखने पर पहचानने का दावा कर रही है।


सक्रिय है बाइक सवार गैंग

पिछले काफी समय से बाइक सवार झपट्‌टा मार गैंग शहर में सक्रिय है। यह हर तीन से चार दिन में एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बीते 20 दिन में 5 मोबाइल छीनने की घटना हो चुकी हैं।
Powered by Blogger.