REWA : विद्युत विभाग के सीनियर इंजीनियर पर जूनियर इंजीनियर ने लगाए यौन शोषण के आरोप, SC-ST व खेड़खानी का मामला दर्ज : आरोपी फरार

ऋतुराज द्विवेदी रीवा,सिंगरौली। सिंगरौली जिले के विद्युत विभाग में काम करने वाले सीनियर इंजीनियर शरद श्रीवास्तव पर विभाग की ही जूनियर इंजीनियर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, इस मामले की शिकायत पहले पीड़ित महिला कर्मचारी ने विभाग में की थी लेकिन विभाग के लोगों ने जब कोई कार्यवाही नहीं की तब परेशान होकर जूनियर इंजीनियर ने इसकी शिकायत अजाक थाने में कर दी। इसकी जांच नगर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची है, मामला दर्ज होने की भनक लगते ही बिजली विभाग के अधिकारी शरद श्रीवास्तव फरार हो गए।

REWA से BHOPAL आ रही चौहान ट्रैवल्स की बस का एक्सीडेंट, 40 से ज्यादा यात्री घायल : 3 यात्रियों की मौत

हालांकि मामले में अब तक सिर्फ खानापूर्ति ही हुई है क्योंकि अजाक थाने में शिकायत होने के बाद भी मामला पंजीबद्ध नहीं किया गया था, इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच उनके पास पहुंची है इसमें अब पीड़िता का बयान लेने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। बहरहाल मामला उजागर होने के बाद विभाग में हड़कंप की स्थिति है और बिजली विभाग के अधिकारियों ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार किया है। 

चोर से बहुचर्चित गांजा तस्कर बना इरशाद खान, घर सहित अतिक्रमण की जमीन पर चला निगम का बुलडोजर : गांजा के अन्य अवैध कारोबारियों में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी रीवा के अधीक्षण अभियंता  इं शरद श्रीवास्तव के खिलाफ सिंगरौली में एससी/एसटी एक्ट व छेड़खानी का मामला दर्ज सीधी में पदस्थापना के दौरान महिला जेई से विवाद हुआ था।

शराब के साथ मुर्गे की पार्टी करते एडी उच्च शिक्षा का वीडियो वायरल, एडी बोले मेरा व्यक्तिगत मामला 

उक्त परिपेक्ष्य में सपाक्स संगठन रीवा कल IG POLICE रीवा से मिलकर उक्त प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग करेगा अधिक से अधिक अधिकारी कर्मचारी कल 24 दिसंबर को शाम 4:00 बजे आईजी कार्यालय रीवा में पहुंचकर ज्ञापन सौंपेंगे। 


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.