REWA : मलाईदार थाने के दारोगा थाना प्रभारी फर्जी मुकदमा न दर्ज करने के एबज में 15 हजार की रखी डिमांड : पढ़िए

रीवा। निरीक्षक स्तर के थाने में नये नवेले दारोगा जब से प्रभारी बने है तो नये नये कारनामे करके सुर्ख़ियो में बने ही रहते है ।

क्योटी जलप्रपात के समीप शासकीय भूमि पर अवैध रूप से बने ढाबे पर चला प्रशासन का बुलडोजर : यह था मामला

हाल ही में रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी दारोगा मृगनेंद्र सिंह पर प्रभात मिश्रा निबासी रायपुर ने गंभीर आरोप लगाते हुए एक ऑडियो वाइरल किया है  प्रभात मिश्रा का आरोप है कि रायपुर थाना प्रभारी एबं उनके हमराह आरक्षक द्वारा फर्जी केश दर्ज करने की धमकी दी जा रही है और थाना प्रभारी द्वारा 15 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है। कि अगर समय रहते रूपये नही दिए तो मामला दर्ज कर घर से उठा ले जाएंगे ।

पहले दिन टीका लगवाने वाले सुरक्षित, कुछ को बुखार व सिर दर्द की सूचना : ध्यान रहें ये तीन बातें

यह पूरा खेल एक शिकायतकर्ता अजय तिवारी निबासी सुरसा को माध्यम बनाकर रचा गया है।बीते दिनों पुर्व अजय तिवारी रायपुर थाने में एक आगजनी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुचे थे और अज्ञात लोगो के बिरुद्ध  शिकायत दर्ज करवाया तब थाना प्रभारी को जाच के दौरान पता चला की शिकायतकर्ता का जमीनी विवाद प्रभात मिश्रा के साथ चल रहा है और प्रभात की आर्थिक स्थिति भी काफी मजबूत है अगर इस पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी देगे तो ये अपने बचने के लिए मोटी रकम दे सकता है।तब थाना प्रभारी द्वारा अपने हमराह आरक्षक को बोले की 15 हजार रुपए की डिमांड प्रभात से करो और अगर पैसा देता है तो ठीक अन्यथा फर्जी मामला बना देगे।

रीवा मे दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना टीकाकरण अभियान प्रारंभ : सफाई कर्मचारी इन्द्रजीत-उपेन्द्र को लगा पहला टीका

मनगवा थाने में पकड़े गये  गांजा एबं तस्कर को छोड़ने के एबज में 7लाख रुपए मे किया था सौदा

रीवा में फिर पिटी पुलिस : 40 सदस्यीय टीम पर ग्रामीणों ने चारों ओर से घेर कर बोला हमला, दो SI समते 6 घायल

पूर्व में जब दारोगा मृगनेंद्र सिंह मनगवा थाना प्रभारी थे तब एक ट्रक में गांजा की बड़ी खेप पकड़ी गई थी वह गांजा जायसवाल ब्रदर्स कम्पनी का था जिससे मुख्य तस्कर को बचाने के लिए 7लाख रुपए की मांग करके 2 दिनों तक गांजा एबं ट्रैक को छिपाकर रखा गया था जब फाइनल सौदा 7 लाख रुपए में तय हो गया तो फिर मुख्य तस्कर को बचाकर सिर्फ  चालक के बिरुद्ध अग्रिम कार्यबाही किये थे। 


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.