MP : कांग्रेस ने कंगना रनौत को दी राजनीति से दूर रहने की नसीहत, तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा निश्चिंत रहें किसी तरह का कोई खतरा नहीं

    

भोपाल: कंगना रनौत..एक अभिनेत्री..जो अपने दम पर किसी फिल्म को हिट कराने का माद्दा रखती हैं, जिनके सोशल मीडिया में लाखों-करोड़ों फालोअर्स हैं। ऐसे में उनका एक ट्वीट मीडिया में सुर्खियां बन जाता है। किसानों को लेकर किए एक ट्वीट के बाद कंगना एमपी में कांग्रेसियों के निशाने पर आ गई हैं। बैतूल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने प्रदर्शन किया। पुलिस ने इन्हें रोकने लाठीचार्ज किया तो, मामले में राजनीति शुरू हो गई। कांग्रेस ने कंगना को राजनीति से दूर रहने की नसीहत दी तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को आश्वस्त किया कि वो निश्चिंत रहे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन और हंगामे की ये तस्वीरें मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सारणी की है, जहां अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग चल रही है। शुटिंग को रोकने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिया। हंगामे को रोकने के लिए पुलिस ने लाठियां भी भांजी, जिसमें जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर सहित कई कार्यकर्ता घायल हो गए। दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता उस ट्वीट पर कंगना से माफी की मांग कर रहे थे, जिसमें उन्होंने किसानों को आतंकी बताया था।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन और लाठीचार्ज मामले में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट किया कि किसानों को खालिस्तानी बोलकर अपमान करने वाली कंगना रनौत सारणी बैतूल में विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज बताता है कि देश और प्रदेश में किसानों के हक़ की बात भी नहीं कर सकते हैं। किसानों को लाठियां, सड़कों पर दीवारें, नुकीले काटों का जंजाल, कंगना रनौत आधुनिक भारत माता, क्या यह जय जवान एवं जय किसान का ही देश है? कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने तो कंगना को ये भी नसीहत दे डाली है कि उन्हें नेतागिरी करनी है तो खुल कर करें नहीं तो चुपचाप एक्टिंग करें।

हंगामे के दौरान कंगना शूटिंग स्पॉट के बजाए चूरना रेस्ट हाउस में थीं। पुलिस ने उन्हें स्पॉट पर आने से पहले ही मना कर दिया था, क्योंकि कांग्रेस ने सारनी में हो रही शूटिंग रोकने की भी धमकी दी थी। कंगना रनौत फिल्म की शूटिंग के पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात कर चुकी हैं। घटना के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कंगना रनौत को मध्यप्रदेश में किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। पुलिस किसी को भी शांति भंग नहीं करने देगी।

कंगना रनौत जो अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट करने का दम रखती है, जिनके सोशल मीडिया में लाखों- करोड़ों फोलोअर्स हैं। उनका किसानों के आंदोलन पर विवादित बयान देने के बाद सुर्खियों में हैं। कर्नाटक के बेलागवी में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है, तो मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस भी लगातार प्रदर्शन करते हुए शूटिंग रोकने की धमकी दी है।


रीवा की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

पिता से रुपये ऐंठने स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, SP रीवा ने ऐसे किया खुलासा

खेत में मिली महिला की छत-विछत हालत में लाश, रेप के बाद हत्या का आरोप












लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.