REWA : कलेक्ट्रेट में सेना के रिटायर्ड जवान ने पेट्रोल डालकर किया आत्महत्या का प्रयास , DSP पर लगाया अभद्रता का आरोप : पढ़िए

रीवा । सेना के रिटायर्ड जवान ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि आसपास मौजूद लोगों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। करौंदी थाना गुढ़ निवासी केएन पटेल का कहना है कि उसकी खरीदी जमीन पर गांव के एक दबंग ने कब्जा कर लिया है। वह इसकी शिकायत करने डीएसपी हेड क्वार्टर वीपी सिंह के पास गया, तो उन्होंने अभद्रता की। इससे नाराज जवान ने यह कदम उठाया। कलेक्ट्रेट के प्रशासनिक अमले ने आनन-फानन में सिविल लाइन थाना प्रभारी को बुलाया। कलेक्टर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

पटेल ने अपने गांव में एक एकड़ जमीन खरीदी थी, जिस पर गांव के ही राजू पटेल ने कब्जा कर लिया है। इसकी शिकायत करने वह डीएसपी के पास गए तो उन्होंने फरियाद सुनने के बजाए अभद्रता की। इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से करने की कोशिश की, लेकिन एसपी कार्यालय से भी डांट कर भगा दिया गया।

रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी ने मामले की जांच के निर्देश एसडीएम गुढ़ को दिए हैं। साथ में कहा कि पीड़ित की जमीन पर अतिक्रमण हुआ है, तो अविलंब हटाया जाए।

इनका कहना

मैंने सेना के पूर्व जवान के साथ अभद्रता नहीं की है। मामले की जांच व शिकायत के लिए उसे राजस्व विभाग जाने की नसीहत दी थी।

वीपी सिंह, डीएसपी हेडक्वार्टर, रीवा


रीवा की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

पिता से रुपये ऐंठने स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, SP रीवा ने ऐसे किया खुलासा

खेत में मिली महिला की छत-विछत हालत में लाश, रेप के बाद हत्या का आरोप












लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.