REWA : समान गोलीकांड : मुख्य आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर भेजा जेल

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। तीन दिन पूर्व रविवार की दरमियानी रात शहर के समान थानांतर्गत उप्पल मोटर्स के पास मामूली कहासुनी पर दीपक मिश्रा नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी,इस घटना के आरोपियों को पुलिस ने बीते दिन चोरहटा छेत्र से गिरफ्तार किया था जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से उन्हें सेंट्रल जेल भेज  दिया गया है।

हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा कैदी पैरोल में छूटने के बाद हुआ फरार : जमानतदार पर भी मामला दर्ज

घटना स्थल पर पहुंचे थे पुलिस अधीक्षक

तीन दिन पूर्व हुई इस घटना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर मुआयना किया था और आरोपियों पर दस दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित विशेष टीम ने दो दिन से लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी और बीते दिन मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों गौरव सिंह एवं रोहित त्रिपाठी को चोरहटा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. 

दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक से की मारपीट, लूट का आरोप

क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात 9 बजे दीपक मिश्रा अपने अन्य चार साथियों के साथ रानी तालाब स्थित पार्क में बैठकर पहले तो बर्थडे पार्टी मनाई। जिसके बाद पांचों मित्रों ने मौके पर शराब पी। तकरीबन 11 बजे दीपक मिश्रा अपने अन्य दोस्तों के साथ बाइक में सवार होकर शहर घूमने निकला था। रात में ही वह पहले पुराने बस स्टैंड स्थित भुल्लन पान वाले के दुकान पर पान खाने पहुंचा। यहां सिगरेट और पान के बाद वह अपने मित्र रवि सोंधिया निवासी नेहरू नगर को छोड़ने के लिए नेहरू नगर के लिए रवाना हुआ। जैसे ही वह समान थाना क्षेत्र अंतर्गत उप्पल मोटर्स के समीप प्रताप मैरिज गार्डन पहुंचा ।

वाहन की लाइट पड़ने पर हुआ विवाद, युवक को मारी गोली : दस-दस हजार रुपये का इनाम घोषित : जानिए पूरा घटनाक्रम

उसी समय सामने की ओर से आ रही चार पहिया सफारी कार की लाइट उसके ऊपर पड़ी। जिसको लेकर उसने नाराजगी व्यक्त की। हालांकि कार में सवार युवकों ने भी दीपक मिश्रा सहित उसके साथियों को औकात में रहने की नसीहत दी ।विवाद देखते-देखते बढ़ गया ।और कार सवार युवक ने पिस्टल से दीपक मिश्रा पर फायर कर दिया ।जिसमें दीपक मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई।पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को चिन्हित किया था जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

समान हत्याकांड : रीवा एसपी की मेहनत लाई रंग आरोपियों की सफारी गाड़ी बरामद, जल्द होगा खुलासा

वारदात में प्रयुक्त पिस्टल को लेकर उड़ रही अफवाहों पर लगा विराम 

वारदात में प्रयुक्त पिस्टल को लेकर शहर में तरह तरह की अफवाहें उड़ रही थी जिसपर पुलिस ने जांच कर विराम लगा दिया है ,जनचर्चा यह थी कि उक्त पिस्टल लाइसेंसी है। जबकि वास्तविकता यह है कि पिस्टल पूरी तरह से अवैध है। पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से चर्चा के दौरान यह बताया की वारदात में प्रयुक्त हथियार लइसेंसी नहीं बल्कि अवैद्य है. 

SP रीवा की ताबतोड़ कार्यवाही जारी, दो स्थान पर गांजा तो एक स्थान पर पकड़ाई नशीली कफ सिरप

टीम में ये थे शामिल

पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित टीम में डीएसपी,जांच अधिकारी निरीक्षक विनोद सिंह,आदित्य प्रताप सिंह,शिवपूजन मिश्रा, शिवा अग्रवाल,एसआई शाहना खान की भूमिका उल्लेखनीय रही।

सामान गोलीकांड : पुलिस पेट्रोलिंग का दिखा असर, 22 घण्टे के अंदर फिल्मी तर्ज पर हुई युवक की हत्या के मुख्य संदेही हुए चिन्हित

हत्या के दो आरोपियों को चोरहटा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से उन्हें जेल भेज  दिया गया है। 

राकेश कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक,रीवा।

LIKE करें रीवा न्यूज़ मीडिया का OFFICIAL PAGE पढ़ें ताजा खबरें 

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 7694943182,6262171534

Powered by Blogger.