REWA : बोदाबाग तालाब नहाने गये 11वीं के छात्र की डूबने से मौत, काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने निकाला शव

Telegram

  

रीवा। गर्मी की तपिश से निजात पाने बोदाबाग तालाब नहाने गया 11वीं का छात्र डूब गया। जैसे ही स्थानीय लोगों ने उसे डूबते देखा तो मामले की जानकारी डायल 100 और थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची विश्वविद्यालय पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर पीएम के​ लिए अस्पताल भेज दिया है। विश्वविद्यालय पुलिस ने मृतक के परिजन को भी पूरे मामले से अवगत करा दिया था, जो तुरंत ही बोदाबाग तालाब पहुंच गए थे।

रीवा जिले में अब से संडे को रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन : कलेक्टर ने दी जानकारी

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी उप निरीक्षक शिवपूजन सिंह बिसेन ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 11.30 बजे बोदाबाग तालाब में एक छात्र के डूबने की खबर आई थी। जानकारी के बाद पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन शुरू की। फिर कुछ देर बाद विभीषण नगर के स्थानीय गोताखोर पहुंचे। उन्होंने काफी मशक्कत के बाद किशोर का शव तालाब से बाहर निकाला।

ढेरा हत्याकांड : होटल संचालक की हत्या करने वाले फरार मुख्य आरोपी नवीन शुक्ला ने SP कार्यालय खुद को किया सरेंडर

आसपास के लोगों की मदद से बालक की शिनाख्त 11वीं कक्षा के छात्र हर्ष उर्मलिया पिता ओंकार उर्मलिया (17) तिलखन हाऊस अरूण नगर के रूप में कई गई। बताया गया कि छात्र किराये के मकान में रहकर गायत्री स्कूल में पढ़ाई करता था। वह मूल रूप से सतना शहर के उमरी मोहल्ले का रहने वाला था। आनन-फानन में हादसे की सूचना परिजन को भी दे दी गई थी। पंचनामा कार्रवाई के बाद मृतक का शव पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया था।

बोदाबाग तालाब में 11वी के छात्र की डूबने से हुई मौत; स्थानीय लोगो की मदद से पुलिस ने निकलवाया छात्र का शव

Powered by Blogger.