REWA : ढेरा हत्याकांड : होटल संचालक की हत्या करने वाले फरार मुख्य आरोपी नवीन शुक्ला ने SP कार्यालय खुद को किया सरेंडर

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। मऊगंज थाना क्षेत्र के ढेरा गाव में अपराधियों ने होली के दिन जमकर बवाल काटा। बताया गया कि शराब के नशे में हुई मारपीट के दौरान एक युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची मऊगंज पुलिस ने 8 आरोपियों को नामजद कर आनन फानन में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक का शव पीएम के लिए अस्पताल भेज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। होली के दिन हुई वारदात से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक परिवार के घर के लोग डरे सहमे है। विगत दिनों होली कि रात एक युवक को आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर राड लाठी डंडा चाकू से हमलाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. 

रीवा SDM फरहीन खान समेत तीन प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलें : देखें लिस्ट

ढेरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी सोनू शुक्ला ने एसपी कार्यालय में किया सरेण्डर

मऊगंज कल देर शाम फगुआ के दिन युवक को घेरकर राड लाठी डंडा चाकू से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई बताया जाता है कि युवा व्यापारी अशोक गुप्ता पिता रमेश गुप्ता उम्र 43 वर्ष रीवा में रियल टेस्ट के नाम से रेस्टोरेंट नया बस स्टैंड में संचालित कर रखा है और उनका पूरा परिवार भी रीवा में ही रहता हैं तीन भाइयों में सबसे बड़े अशोक गुप्ता पूरे परिवार का भरण पोषण कर रहे थे फगुआ के दिन उनकी हत्या हो जाने से पूरा परिवार बिखर गया है कुछ वर्ष पूर्व मृतक के छोटे भाई की भी दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। मृतक कल होली मनाने ढेरा अपने गांव गया हुआ था जिसे पुरानी रंजिश को लेकर लगभग दस लोगों ने घेर कर युवक के ऊपर बेरहमी से हमला कर हत्या कर दी गई। 

जेपी सीमेंट कंपनी के बाहर भारी हंगामा : बल्कर से कुचलने पर युवक की मौत; परिजनों ने की 50 लाख मुआवजे की मांग, पुलिस पथराव में 12 जवान घायल

पहले युवक को गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल रात में ले आया गया लेकिन उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गई। 

पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर जानलेवा हमला, 10 बदमाशों ने चार लोगों को मारा चाकू

बताया जाता है कि मुख्य आरोपी नवीन शुक्ला उर्फ सोनू पिता सुशील शुक्ला उम्र 53 वर्ष आदतन अपराधी हैं उनके खिलाफ थाने में पहले से केस दर्ज है मऊगंज थाने में गुंडा बदमाशों की सूची में  नवीन शुक्ला का भी नाम लिखा हुआ है पुलिस ने अपराधी को पहलेे पकड़ा फिर छोड़ा दिया गया आप अवगत हो ढेरा गांव रीवा के वर्तमान विधायक पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला का ही गांव है इस घटना के बाद संपूर्ण रीवा जिले में सनसनी फैल गई है वहीं व्यापारियों में काफी आक्रोश है। 

31 मार्च ढेरा हत्याकांड अपडेट 

कहते है अपराधी कितना भी शातिर और बड़ा क्यों ना हो, कानून कि नजर से वो भाग नहीं सकता, यदि भागा भी तो भागते भागते जमीन कम पड़ जाएगी जी हा खबर यह है कि विगत दिनों मऊगंज के ढेरा गांव में एक व्यापारी के हत्याकाण्ड का फरार मुख्य आरोपी नवीन शुक्ला उर्फ सोनू जो रीवा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचकर सरेंडर कर दिया है। 

मऊगंज में हुई व्यापारी अशोक गुप्ता के हत्या का आरोपी नवीन शुक्ला ने एसपी कार्यालय पहुंच किया सरेंडर 

सुनाई सारी घटना की आप बीती

कहां मुझे कुछ नहीं याद, मेरे ऊपर राजेश गुप्ता द्वारा किया गया था हमला, जिसके बाद मऊगंज पुलिस ने संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया था, वही उसने यह भी बताया कि जब मुझे पता चला कि मुझे हत्या का आरोपी बनाया गया है जिसके बाद में अस्पताल से छूटकर आज एसपी कार्यालय आया हूं।

29 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 

30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा






ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.