REWA : स्कूल जाने घर से निकली 11वीं की छात्रा लापता, परिजन के मोबाइल पर आया 9 लाख रुपए की फिरौती का मैसेज

 

REWA : स्कूल जाने घर से निकली 11वीं की छात्रा लापता, परिजन के मोबाइल पर आया 9 लाख रुपए की फिरौती का मैसेज

रीवा. रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में 11वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई शनिवार सुबह वह स्कूल जाने को कह कर घर से निकली थी इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी इसी बीच परिजन के मोबाइल पर 9 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मैसेज भी आया है फिलहाल पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है पुलिस सब पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. 

मोबाइल लूटकर भाग रहे नाबालिग को युवती ने दबोचा : फिर हुआ ये ...

बता दे कि शनिवार सुबह करीब 16 वर्ष की छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की इसी दौरान परिवार वालों के मोबाइल पर एक मैसेज आया उस मैसेज में परिवार वालों के होश उड़ा दिए मोबाइल पर बेटी को किडनैप करने का मैसेज आया था साथ ही छोड़ने के बदले 9 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी इस पर परिवार वालों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई .

नासिक में प्राइवेट नौकरी करने वाले युवक की अपने ही गृह ग्राम क्योटी जलप्रपात में पुलिस को मिला शव

सतना में मिली लोकेशन

बताते चलें कि पुलिस ने मोबाइल से भेजें मैसेज के आधार पर साइबर की सहायता से तलाश शुरू की पुलिस को मोबाइल की लोकेशन सतना में मिली रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृगेंद्र सिंह ने बताया कि मैसेज लड़की के मोबाइल से ही भेजा गया था इसके बाद पुलिस ने लोकेशन के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जिसमें छात्रा अकेले जाते दिखी है वही परिवार वालों का कहना है कि उसके पास कोई मोबाइल नहीं था .

रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र में किशोरी के अपहरण की घटना से मचा हड़कंप : अपहरणकर्ताओ ने की फिरौती की मांग

अब बंद आ रहा मोबाइल

वही फिरौती की रकम मांगने के बाद मैसेज भेजने वाला मोबाइल बंद है भाई पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर एक महिला का बयान लिया है पुलिस का कहना है कि छात्रा ने बस में बैठी है एक स्कूल प्रचार से वाईफाई भी लिया था छात्रा ने कहा था कि फॉर्मेसी करने भोपाल जा रही हूं .

MP के बाहर से आए छात्रों से अधिक शुल्क वसूलने पर विश्वविद्यालय को नोटिस


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News