बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना के घर पर इनकम टैक्स की रेड

Telegram

मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी क्वॉन के ऑफिस पर भी इनकम टैक्स ऑफिसर जांच के लिए पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक आयर विभाग ने यह छापा फैंटम फिल्म्स के जरिए टैक्स चोरी के सिलसिले में मारा है। फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग ने ये कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में फिल्म मेकर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य कई लोग शामिल हैं।

KANGANA RANAUT के खिलाफ जारी हुआ वारंट, इस मामले में फंसीं बॉलीवुड 'क्वीन'

जानकारी के मुताबिक, मुंबई और पुणे में करीब दो दर्जन स्थानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमार कार्रवाई की है। अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, मधु मनटेना, विकास बहल और अन्य के अलावा फैंटम फिल्म्स और तीन अन्य संस्थाओं के कार्यालयों को जांच के दायरे में लिया गया है।

ऐश्‍वर्या राय की तरह दिखने वाली लड़की की तस्‍वीरें वायरल, जानिये कौन हैं ये हमशक्‍ल

बता दें कि वर्ष 2011 में अनुराग कश्यप, मधु मनटेना, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल ने फैंटम फिल्म्स शुरु की थी, अक्टूबर 2018 में इस कंपनी को बंद कर दिया गया था। इस कंपनी पर कई आरोप लगाए गए हैं, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं कई लोग इसे केंद्र सरकार की आलोचना का बदला लिए जाने के तौर पर देख रहे हैं। अनुराग कश्यप मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं, वहीं तापसी पन्नू ने नए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए आंदोलनकारी किसानों का समर्थन किया था।

सेक्स का भरपूर आनंद लेते समय हर लड़की जरुर करती है ये गंदा काम…

इस मामले में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हर किसी मामले को राजनीति से जोड़कर देखना गलत है, जांच एजेंसियों का अपना काम है और वह अपना काम कर रही हैं, ये मामला कोर्ट में भी जाएगा ही।

Powered by Blogger.