MP ALERT : इंदौर और भोपाल में लग सकता है नाइट कर्फ्यू , कोरोना संक्रमण के मिले 467 नए केस

Telegram

       

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने कहा है कि इंदौर और भोपाल में नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है।

यात्रियों के लिए खुशखबरी : रेलवे ने बदली टिकट की कीमतें, अब 50 नहीं, 30 रुपए में मिलेगा प्लेटफॉर्म टिकट

मंत्री प्रभुराम चौधरी ने कहा- सरकार हालातों पर नजर बना हुए है। इंदौर और भोपाल में नाइट कर्फ्यू पर विचार किया जा रहा है। वहीं, स्कूल जाने वाले बच्चों और आम जनता के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिलों में क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में स्थिति के अनुरूप फैसला लेने के लिए निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही मंत्री ने कहा- मास्क के साथ नियमों का पालन नहीं करने पर सख्ती से जुर्माना वसूलने के भी दिए निर्देश दिए गए हैं।

5 करोड़ का कुर्की वारंट देख युवक के उड़े होश, अस्पताल की दूसरी मंजिल में खुदकुशी करने पहुंचा युवक : पुलिस ने बचाया

बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना संक्रमण के 467 नए केस सामने आए हैं। सबसे ज्यादा इंदौर में 173 और भोपाल में 104 नए मरीज मिलने से सरकार और प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं। आर्थिक राजधानी इंदौर में बीते 24 घंटों के दौरान 173 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 60,559 हो गई है। जबकि, यहां संक्रमण का शिकार होकर अब तक 933 लोगों की मौत हो चुकी है। इंदौर में 58248 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। अभी कुल 1378 एसेटिव केस हैं।

शादीशुदा युवक ने 15 वर्षीय किशोरी से की दोस्ती, फिर डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

राजधानी भोपाल में कोरोना के 24 घंटों के दौरान 104 नए मामले सामने आए। इसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 44578 हो गई है। शहर में अब तक कोरोना के 618 संक्रमित अपनी जान गंवा चुके हैं। राहत की बात ये है कि, इनमें से 43350 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि, शहर में अब भी 610 एक्टिव केसेज हैं।

एमपी में कितने केस

मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों में प्रदेशभर में कोरोना के 467 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 264214 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3868 हो गई है।

Powered by Blogger.