REWA : होली मानने गए रियल टेस्ट रेस्टोरेंट के संचालक की हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार ; मुख्य आरोपी फरार

 

REWA : होली मानने गए रियल टेस्ट रेस्टोरेंट के संचालक की हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार ; मुख्य आरोपी फरार

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। मऊगंज के ढेरा गांव में होली की रात एक युवक कर दी गईं हत्या, घटना को अंजाम देकर मुख्य आरोपी हुआ फरार, क्षेत्र का शातिर अपराधी है मुख्य आरोपी, पुलिस ने 7 अन्य आरोपियो को किया गिरफ्तार। 

मऊगंज के ढेरा गांव में विगत दिनों होली कि रात एक युवक को आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर राड लाठी डंडा चाकू से हमलाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. 

फगुआ के दिन व्यापारी युवक को घेर कर की गई हत्या मुख्य आरोपी को पुलिस ने पहले पकड़ा फिर छोड़ा या भाग दिया

मऊगंज कल देर शाम फगुआ के दिन युवक को घेरकर राड लाठी डंडा चाकू से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई बताया जाता है कि युवा व्यापारी अशोक गुप्ता पिता रमेश गुप्ता उम्र 43 वर्ष रीवा में रियल टेस्ट के नाम से रेस्टोरेंट नया बस स्टैंड में संचालित कर रखा है और उनका पूरा परिवार भी रीवा में ही रहता हैं तीन भाइयों में सबसे बड़े अशोक गुप्ता पूरे परिवार का भरण पोषण कर रहे थे फगुआ के दिन उनकी हत्या हो जाने से पूरा परिवार बिखर गया है कुछ वर्ष पूर्व मृतक के छोटे भाई की भी दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। 

मृतक कल होली मनाने मऊगंज थाना के अंतर्गत ढेरा अपने गांव गया हुआ था जिसे पुरानी रंजिश को लेकर लगभग दस लोगों ने घेर कर युवक के ऊपर बेरहमी से हमला कर हत्या कर दी गई। 

पहले युवक को गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल रात में ले आया गया लेकिन उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गई। 

बताया जाता है कि मुख्य आरोपी नवीन शुक्ला उर्फ सोनू पिता सुशील शुक्ला उम्र 53 वर्ष आदतन अपराधी हैं उनके खिलाफ थाने में पहले से केस दर्ज है मऊगंज थाने में गुंडा बदमाशों की सूची में  नवीन शुक्ला का भी नाम लिखा हुआ है पुलिस ने अपराधी को पहलेे पकड़ा फिर छोड़ा दिया गया आप अवगत हो ढेरा गांव रीवा के वर्तमान विधायक पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला का ही गांव है इस घटना के बाद संपूर्ण रीवा जिले में सनसनी फैल गई है वहीं व्यापारियों में काफी आक्रोश है।

बताया जा रहा कि पुरानी रंजिश को लेकर युवक कि हत्या कि गई है, फिलहाल पुलिस हत्याकांड की जांच एवं फरार मुख्य आरोपी की तलाश में जुट गईं है।

29 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 

30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा





Related Topics

Latest News