PRIYANKA CHOPRA और उनकी मां ने UK में तोड़ा लॉकडाउन, फिर हुआ ये ...

Telegram

कोरोना वायरस का नया रूप मिलने के बाद ब्रिटेन में सख्त लॉकडाउन लगाया गया है, लेकिन लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को वहां नियमों को पालन करने में परेशानी हो रही है। सख्त लॉकडाउन के बावजूद घर से बाहर निकलीं तो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में यह खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक,के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने यह कार्रवाई तब की जब वे नॉटिंग हिल में जोश वुड कलर सैलून में हेयर अपॉइंटमेंट के पहुंची थीं। 

ध्यान दें : बीमार व्यक्ति से मिलने जाते समय कुछ बातों का ख़ास ख़्याल रखने की ज़रूरत होती है, आइए जानते हैं इस बारे में

घटना बुधवार की है। के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा और पालतू डॉगी डायना भी थीं। और उनकी मां के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई की फोटो वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने इन आरोपों का खंडन किया है। अभिनेत्री की तरह से जारी बयान में कहा गया है कि वे अनुमति लेने के बाद ही सैलून गई थीं। सैलून खासतौर पर उस फिल्म की जरूरत के हिसाब से खुलवाया गया था, जिसकी शूटिंग के लिए एक्ट्रेस यूके में हैं।

ऐश्‍वर्या राय की तरह दिखने वाली लड़की की तस्‍वीरें वायरल, जानिये कौन हैं ये हमशक्‍ल

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की नेटफ्लिक्स फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है और अभिनेत्री पहले से ही इसके सिक्वल पर काम कर रही हैं। फिल्म रिलीज के बाद प्रियंका ने अपने एक ट्वीट में दावा किया था कि रिलीज के पहले चार हफ्तों में 44 मिलियन परिवारों ने इस फिल्म को देखा।

मेहमानों का स्वागत करना और उनके रुकने पर उत्साह बनाए रखना ज़रूरी होता है, कैसे आइए जानते हैं

इसके बाद प्रियंका 'द व्हाइट टाइगर' के सिक्वल में दिखाई देंगी। फिल्म का प्रॉडक्शन भी प्रियंका ही कर रही हैं। साथ ही मिस्टी कलिंग और डैन गोअर के साथ एक अनटाइटल्ड कॉमेडी पर भी काम कर रही हैं।

Powered by Blogger.