REWA : कोरोना संक्रमण के कारण बैंकों के समय में परिवर्तन

रीवा। कोरोना संक्रमण को ध्‍यान में रखते हुए बैंकों के समय में परिवर्तन किया गया है। इस संबंध में अग्रणी बैंक प्रबंधक रश्‍मेन्‍द्र सक्‍सेना ने बताया कि अब सभी बैंक सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगे। 

संजय गाँधी अस्पताल में एक सप्ताह पहले भर्ती जिंदा जलाई गई रेप पीड़ित ने तोडा दम , 80% से ज्यादा जली थी पीड़ित

ग्राहकों से लेन-देन का कार्य सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। बैंक पूरी तरह से 3 बजे बंद कर दिये जायेंगे। शासन के निर्देशों के अनुरूप यह परिवर्तन किया गया है। 

रीवा के साइबर एक्सपर्ट युवक ने रेमडेसिविर के नाम पर हरियाणा के युवक से ऑनलाइन ठगे 21 हजार रुपए

अग्रणी बैंक प्रबंधक ने बताया कि सभी बैंक शाखा प्रबंधक नवीन निर्देशों के अनुसार बैंक संचालित करें। बैंक में सोशल डिस्‍टेंसिंग तथा कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी उपाय करें। बिना मास्‍क लगाये किसी भी व्‍यक्ति को बैंक में प्रवेश न दें। बैंक में किसी भी स्थिति में भीड़ न लगने दें। 

युवती से बलात्कार कर युवक ने बनाया अश्लील वीडियो फिर परिजनों और रिश्तेदारों को किया वायरल : मामला दर्ज,आरोपी की तलाश जारी

एक समय में केवल पांच ग्राहकों को ही बैंक में प्रवेश दें। अधिक ग्राहक आने पर टोकन सिस्‍टम का उपयोग करें। निर्धारित समय के बाद बैंक खुला पाये जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। बैंकों के साथ कियोस्‍क सेंटरों पर भी यह लागू होगा। परिवर्तित समय 30 अप्रैल तक लागू रहेगा।

Powered by Blogger.