REWA : सिरमौर के बीहर बराज चचाई गेट नंबर-5 में मिला लापता युवती का शव : हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

    

रीवा। सिरमौर क्षेत्र के बीहर बराज में शुक्रवार की सुबह एक युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके में पहुंची पुलिस ने चचाई गेट नंबर 5 में दफन हुई डेड बॉडी निकाली। पुलिस की मानें तो मिटटी में दबे होने के कारण मृतका का चेहरा स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा था। ऐसे में पुलिस ने बॉडी में पानी डलवाया तो सफेद टी शर्ट के साथ युवती दिखी।

विवाह के शुभ मुहूर्त आज से शुरू , लेकिन न बरात निकलेगी और न होंगे फेरे

पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिरमौर अस्पताल में रखा गया। इधर, शव की सिनाख्त में पुलिस को सुबह से शाम गुजर गए फिर भी कोई रिजल्ट नहीं मिल रहा था। ऐसे में सिरमौर पुलिस ने मृतका की फोटो आसपास के थानों सहित जिला मुख्यालय भेजी तो तुरंत सिनाख्ती हो गई।

रीवा, सतना और सीधी जिले में एक दर्जन से ज्यादा पाबंदियों के बीच चोरी छिपे हुए तिलकोत्सव कार्यक्रम

18 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक प्रीति सोंधिया 22 वर्ष निवासी रानी तालाब थाना सिटी कोतवाली 17 अप्रैल की रात बिना बताए घर से लापता हो गई थी। ऐसे में परिजनों ने आसपास सहित रिश्तेदारों के यहां जानकारी जुटाई तो कहीं भी प्रीति का पता नहीं चला। तब धक हारकर परिजन 18 अप्रैल को सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वहीं शुक्रवार की सुबह से लेकर शाम तक बीहर बराज में मिली डेड बॉडी का मैसेज वायरल हो रहा था। ऐसे में घर के सदस्यों ने सिटी कोतवाली पुलिस से संपर्क किया तो वही डेड बॉडी प्रीति सोंधिया की निकली। जिसको पीएम के बाद पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

विंध्य क्षेत्र के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी में ऑक्सीजन वार्ड में लाइट गोल होने से 10 मिनट तक मची अफरा-तफरी

हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

सिरमौर पुलिस का कहना है कि अभी इस विषय पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा की यह हत्या है अथवा आत्महत्या। वहीं मौका मुआयना से यह प्रतीत होता है कि यह सुसाइड है। लेकिन जिस तरह मिट्टी में बॉडी दफन (गड़ी) दिख रही थी। उससे लगता है कि कुछ न कुछ तो हुआ है।

Powered by Blogger.