SATNA भीषण हादसा : तिलक चढ़ाकर लौट रहे परिवार और रिश्तेदारों की गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से मारी टक्कर, तीन की मौत, 4 की हालत गंभीर : संजय गांधी में भर्ती

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक परिवार में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बेटी का तिलक चढ़ाकर गांव लौट रहे परिवार के सदस्य और रिश्तेदार के बोलेरो को ट्रेलर ने गलत दिशा से आकर टक्कर मार दी। मौके पर ही परिवार के 3 सदस्यों ने दम तोड़ दिया, जबकि 4 को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गुरुवार देर रात 1 बजे नेशनल हाईवे 30 के बेला के पास की है।

धार्मिक कार्यक्रम शादी विवाह समेत अन्य आयोजनों पर लगी रोक : कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि सतना के नादन थाना क्षेत्र के बरहिया गांव निवासी पटेल परिवार में शादी थी। परिवार अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र के कोठी गांव आए थे। यहां देर रात वे अपने गांव लौट रहे थे। बेला के पास गोविंदगढ़ मोड पर उनके साथ हादसा हो गया। मृतकों में तीनों घर के सदस्य ही थे। कोई भाई तो कोई चाचा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजते हुए हाइवे का यातायात बहाल कराया है। बेला पुलिस के मुताबिब बोलेरो (एमपी 17 सीसी 5149) रीवा के कोठी निवासी वाल्मीकि पटेल की बताई जा रही है।

रीवा में शादी समारोह में लगा पूर्ण प्रतिबंध : आज 1576 जांचों में मिले 327 नए मरीज

गलत दिशा से आ रहा था ट्रेलर

तभी गलत दिशा की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रेलर ने आमने सामने की टक्कर मार दी। बताया गया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो वाहन के परखच्चे पड़ गए।

कोरोना जांच के लिए शिक्षक पति को पत्नी लगातार करती रही प्रेरित, शिक्षक पति बोला जा कर शिकायत मैं चला क्योटी वाटरफॉल में मरने

बेला चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह गहरवार ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 1 बजे के बाद एक ट्रेलर व बोलेरो वाहन की टक्कर की सूचना मिली थी। आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए चार पहिया वाहन में फंसे तीन मृतकों के शव को निकाला गया। शवों को रामपुर बाघेलान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है। वहीं चार घायलों को एंबुलेंस की मदद से रीवा के संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Powered by Blogger.